बेटी संग सौतेले पिता के घरेलू हिंसा करने पर भड़के असली पिता, राजा चौधरी ने कहा- श्वेता और पलक के लिए चिंता...
Riya Jain
Publish: Aug, 13 2019 10:19:32 (IST)
बेटी संग सौतेले पिता के घरेलू हिंसा करने पर भड़के असली पिता, राजा चौधरी ने कहा- श्वेता और पलक के लिए चिंता...
shweta tiwari family

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ( shweta tiwari ) की जिंदगी में इन दिनों दुखों के बादल छाए हुए हैं। हाल में एक्ट्रेसने ने अपने पति अभिनव कोहली ( abhinav kohli ) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ( Shweta Tiwari ) की जिंदगी में इन दिनों दुखों के बादल छाए हुए हैं। हाल में एक्ट्रेसने ने अपने पति अभिनव कोहली ( abhinav kohli ) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। जी हां, इस मामले में पुलिस ने कार्रवाही करते हुए अभिनव को गिरफ्तार कर लिया।

raja-chaudhary-reaction-daughter-palak-being-molested-by-stepfather

हाल में इस मामले पर श्वेता की बेटी पलक ( Palak Tiwari ) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट जारी किया था और अब इस मामले पर श्वेता तिवारी के पहले पति और पलक के पिता राजा चौधरी ( Raja Chaudhary ) का बयान आया है।

 

shweta-tiwari-family

इस बारे में राजा चौधरी ने कहा कि वो इस बात से काफी परेशान हो गए हैं। राजा ने कहा, मुझे मीडिया के माध्यम से ही इस बारे में जानकारी मिली। मैं अपनी बेटी पलक के संपर्क में हूं, आज सुबह ही मेरी बात हुई। उसने कहा चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है , मै ठीक हूं। एक पिता के तौर पर मेरे लिए यह बहुत परेशान करने वाली बात है।'

 

shweta-tiwari-divorse

गौरतलब है कि श्वेता ने अपने पूर्व पति राजा चौधरी से 19 साल की उम्र में 23 दिसंबर, 1998 को शादी की थी। 2 साल बाद उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया। इसके बाद से अक्सर दोनों के बीच अनबन रहने लगी। कुछ वक्त बाद ही उन्होंने राजा पर घरेलू हिंसा, मारपीट करने और बेटी की हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया। राजा ना केवल श्वेता तिवारी के साथ मारपीट करते थे बल्कि बेटी पलक पर भी हाथ उठाते थे। शादी के 9 साल बाद श्वेता तिवारी ने 2007 में राजा चौधरी से तलाक ले लिया।