सायंतनी घोष से यूजर ने पूछा बचकाना और भद्दा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

By: Neha Gupta
| Published: 08 Apr 2021, 06:00 PM IST
सायंतनी घोष से यूजर ने पूछा बचकाना और भद्दा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
Sayantani Ghosh

टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष से यूजर ने उनके इनरवियर को लेकर सवाल किया तो उन्होंने भी एक लंबा चौड़ा मैसेज शेयर कर ऐसे लोगों को लताड़ लगाई है। महिलाओं को बॉडी शेम करने वालों पर सायंतनी जमकर बरसी

नई दिल्ली | बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स तक अक्सर ही सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं। कई बार यूजर्स सेलेब्स से कुछ ऐसे सवाल पूछ लेते हैं जिसका एक्टर्स उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस सायंतनी घोष के साथ हुआ। उनसे एक यूजर ने अभद्र सवाल पूछ लिया जिसे लेकर उन्होंने लंबा चौड़ा पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। सायंतनी से यूजर ने उनके इनरवियर को लेकर बेहूदा सवाल किया था जिसे लेकर उन्होंने महिलाओं के बॉडी शेम होने पर अपने राय रखी है।

sayantani_ghosh.jpg

इनरवियर पर यूजर ने पूछा भद्दा सवाल

सायंतनी घोष ने एक इंटरैक्टिव सेशन में उनसे उनकी ब्रा का साइज पूछने वाले यूजर को लताड़ लगाते हुए इस पर टिप्पणी की है। सांयतनी ने कहा कि महिलाओं के बॉडी पार्ट्स को लेकर हमेशा ही ऐसे सवाल क्यों किए जाते हैं। लोगों की इस मानसिकता को बदलने की जरूरत है। सायंतनी ने कई सारे लिखित पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि महिलाओं के ब्रेस्ट के प्रति हमेशा बातें क्यों की जाती हैं। उन्हें हमेशा अपने कपड़ों पर ध्यान देना पड़ता है। लोगों की ऐसी सोच के कारण किस ड्रेस में वो फिट आएंगी ये सोचना पड़ता है। लड़कों के प्राइवेट पार्ट का साइज तो नहीं पूछा जाता। तो फिर लड़कियों की तरफ इस तरह की घटिया मानसिकता का अंत किया जाना चाहिए।

sayantani_ghosh2.jpg

मेंटल हेल्थ पर सायंतनी ने रखा विचार

सायंतनी ने आगे लिखा कि आज विश्व स्वास्थ्य दिवस के दिन मैं शरीर पर कमेंट करने को मेंटल हेल्थ का हिस्सा मानती हूं। शरीर के एक अंग को इतना ज्यादा घूर कर देखने का क्या मतलब है? कई बार आप ऐसे लोगों को इग्नोर करके आगे बढ़ जाते हैं। मैंने भी ऐसा किया है लेकिन आखिर कब तक। अब बस बहुत हुआ, अगर हम खुद इसके लिए आवाज नहीं उठाएंगे तो कोई और आगे नहीं आएगा।

बता दें कि सायंतनी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। उन्होंने नागिन, बनूं मैं तेरी दुल्हन, महाभारत, बैरिस्टर बाबू, घर एक सपना, और कुमकुम जैसे सीरियल्स में काम किया है।

sayantani_ghosh1.jpg