script‘श्रीकृष्णा’ में कृष्ण का रोल निभाने वाले इस एक्टर को साक्षात भगवान ने दिए थे दर्शन, पढ़िए पूरा दिलचस्प किस्सा | Shri Krishna actor sarvadaman banerjee interesting and unknown fact | Patrika News
TV न्यूज

‘श्रीकृष्णा’ में कृष्ण का रोल निभाने वाले इस एक्टर को साक्षात भगवान ने दिए थे दर्शन, पढ़िए पूरा दिलचस्प किस्सा

पहले वे इस रोल को करने के लिए तैयार नहीं थे।

Apr 28, 2020 / 08:02 am

Mahendra Yadav

sarvadaman banerjee

sarvadaman banerjee

कोरोना वायरस की वजह से चल रहे लॉकडाउन के दौरान दर्शकों के मनोरंजन के लिए कई पौराणिक शो री—टेलिकास्ट किए जा रहे हैं। ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ के बाद अब ‘श्रीकृष्णा’ सीरियल भी शुरू होने जा रहा है। यह शो दर्शकों के बीच काफी फेमस हुआ था। इन शोज के री—टेलिकास्ट होने की वजह से इनसे जुड़े पुराने किस्से फिर से वायरल हो रहे हैं। ‘श्रीकृष्णा’ शो से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार, शो में कृष्ण का रोल निभाने वाले एक्टर को साक्षात भगवान के दर्शन हुए थे।
'श्रीकृष्णा' में कृष्ण का रोल निभाने वाले इस एक्टर को साक्षात भगवान ने दिए थे दर्शन, पढ़िए पूरा दिलचस्प किस्सा
बता दें कि रामानंद सागर निर्देशित इस शो में अभिनेता सर्वदमन डी बनर्जी ने भगवान कृष्ण का किरदार निभाया था। पहले वे इस रोल को करने के लिए तैयार नहीं थे। सर्वदमन का मानना था कि उनके अंदर शिव हैं कृष्ण नहीं। रामानंद सागर से उन्होंने सोचने के लिए 10 दिन का समय मांगा। रिपोर्ट के अनुसार, इस बारे में एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने भगवान से प्रार्थना की थी वो उन्हें कोई संकेत दें, जिससे उन्हें लगे कि वो भगवान कृष्ण का रोल कर सकते हैं या नहीं।
'श्रीकृष्णा' में कृष्ण का रोल निभाने वाले इस एक्टर को साक्षात भगवान ने दिए थे दर्शन, पढ़िए पूरा दिलचस्प किस्सा
वहीं 8वें दिन सर्वदमन ऑटो में बैठ फिल्म डायरेक्टर बासु भट्टाचार्य के घर जा रहे थे। रास्ते में समुद्र था। वे समुद्र को देखते हुए जा रहे थे। समुद्र में लहरें उठ रही थीं। अचानक उन्हें लगा कि एक लहर पर स्वयं भगवान कृष्ण नृत्य कर रहे हैं। ऐसा दिव्य दृश्य देखकर वे ऑटो में ही गिरकर बेहोश हो गए। जैसे ही उन्हें होश आया तो उन्होंने ऑटो वाले से सीधे रामानंद सागर के घर चलने को कहा।

Home / Entertainment / TV News / ‘श्रीकृष्णा’ में कृष्ण का रोल निभाने वाले इस एक्टर को साक्षात भगवान ने दिए थे दर्शन, पढ़िए पूरा दिलचस्प किस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो