scriptTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं पोपटलाल, इस लग्जरी गाड़ी से चलते हैंं | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah popatlal aka shyam pathak fees propert | Patrika News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं पोपटलाल, इस लग्जरी गाड़ी से चलते हैंं

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2021 08:50:15 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

तारक मेहता उल्टा चश्मा शो के पोपटलाल के किरदार को काफी पसंद किया जाता है। शो में भले ही वह कुंवारे दिखाए गए हों लेकिन असल जिंदगी में उनकी बेहद खूबसूरत पत्नी है। इतना ही नहीं, पोपटलाल के पास करोड़ों की संपत्ति भी है।

Shyam Pathak

Shyam Pathak

नई दिल्ली | टीवी का बेहद फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में इन दिनों पोपटलाल की शादी सुर्खियों में बनी हुई है। पोपटलाल का किरदार निभाने वाले एक्टर श्याम पाठक (Shyam Pathak) पूरी तरह से लाइमलाइट बंटोर रहे हैं। शो में तो उनकी शादी को लेकर पिछले 12 साल से कुछ ना कुछ नया दिखाया जाता है लेकिन उनकी असल जिंदगी बिल्कुल अलग है। तारक मेहता में पत्रकार का रोल प्ले करने वाले श्याम पाठक शादीशुदा हैं और करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक भी हैं।

तारक मेहता की ‘बबीता जी’ की बिकिनी वाली तस्वीरें आई सामने, अदाएं देखकर फैंस हुए घायल

शो में पोपटलाल (Popatlal) सालों से अपनी शादी का सपना देख रहे हैं। तारक मेहता शो के फैंस को दया बेन, जेठा लाल के किरदार के अलावा पोपटलाल का कैरेक्टर भी बहुत पसंद आता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्याम पाठक मर्सिडीज जैसी कार से चलते हैं। इसके अलावा उनके पास 15 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी है। श्याम पाठक के बारे में बहुत कम लोग जानते होंगे कि वो सीए यानी चार्टर्ड अकाउंटेंट की पढ़ाई कर रहे थे लेकिन एक्टिंग में इंटरेस्ट होने के कारण उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। फिर उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा ज्वॉइन कर लिया और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। श्याम की उनकी पत्नी रेश्मा से मुलाकात भी इसी एक्टिंग स्कूल में हुई थी। श्याम पाठक तीन बच्चों के पिता हैं।

तारक मेहता की सोनू की बिकिनी तस्वीरों से मचा तहलका, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फीस के मामले में शो से सबसे आगे जेठालाल का किरदार हैं। दिलीप जोशी को लोग बहुत पसंद करते हैं और उनकी फीस शो में सबसे ज्यादा है। वो एक एपिसोड का 1.5 लाख रुपए के आसपास चार्ज करते हैं। वहीं श्याम पाठक यानी पोपटलाल की एक एपिसोड की फीस 60 हजार रुपए के आसपास है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो