Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: करोड़ो के मालिक हैं पोपटलाल, एक एपिसोड की लेते हैं मोटी फीस

By: Neha Gupta
| Published: 20 Jan 2021, 06:11 PM IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: करोड़ो के मालिक हैं पोपटलाल, एक एपिसोड की लेते हैं मोटी फीस
Shyam Pathak

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पोपटलाल की असल जिंदगी है बिल्कुल अलग
  • करोड़ो के माालिक हैं श्याम पाठक
  • एक एपिसोड की लेते हैं मोटी फीस

नई दिल्ली | टीवी का बेहद फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में इन दिनों पोपटलाल की शादी सुर्खियों में बनी हुई है। पोपटलाल का किरदार निभाने वाले एक्टर श्याम पाठक (Shyam Pathak) पूरी तरह से लाइमलाइट बंटोर रहे हैं। शो में तो उनकी शादी को लेकर पिछले 12 साल से कुछ ना कुछ नया दिखाया जाता है लेकिन उनकी असल जिंदगी बिल्कुल अलग है। तारक मेहता में पत्रकार का रोल प्ले करने वाले श्याम पाठक शादीशुदा हैं और करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक भी हैं।

वेब सीरीज Tandav के बैन करने की मांग पर भड़कीं Swara Bhaskar, कहा- मैं एक हिंदू हूं लेकिन...

शो में पोपटलाल (Popatlal) सालों से अपनी शादी का सपना देख रहे हैं। तारक मेहता शो के फैंस को दया बेन, जेठा लाल के किरदार के अलावा पोपटलाल का कैरेक्टर भी बहुत पसंद आता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्याम पाठक मर्सिडीज जैसी कार से चलते हैं। इसके अलावा उनके पास 15 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी है। श्याम पाठक के बारे में बहुत कम लोग जानते होंगे कि वो सीए यानी चार्टर्ड अकाउंटेंट की पढ़ाई कर रहे थे लेकिन एक्टिंग में इंटरेस्ट होने के कारण उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। फिर उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा ज्वॉइन कर लिया और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। श्याम की उनकी पत्नी रेश्मा से मुलाकात भी इसी एक्टिंग स्कूल में हुई थी। श्याम पाठक तीन बच्चों के पिता हैं।

क्रिकेटर यजुवेंद्र चहेल की पत्नी और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने किया धांसू डांस, बार-बार देखा जा रहा वायरल वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फीस के मामले में शो से सबसे आगे जेठालाल का किरदार हैं। दिलीप जोशी को लोग बहुत पसंद करते हैं और उनकी फीस शो में सबसे ज्यादा है। वो एक एपिसोड का 1.5 लाख रुपए के आसपास चार्ज करते हैं। वहीं श्याम पाठक यानी पोपटलाल की एक एपिसोड की फीस 60 हजार रुपए के आसपास है।