scriptकपिल शर्मा में नजर आने वाली सुमोना चक्रवर्ती रियल लाइफ में हैं बेहद हॉट, बिकिनी में ढाती हैं कहर | the-kapil-sharma-show-fame-sumona-chakravarti bikini photos | Patrika News
TV न्यूज

कपिल शर्मा में नजर आने वाली सुमोना चक्रवर्ती रियल लाइफ में हैं बेहद हॉट, बिकिनी में ढाती हैं कहर

सुमोना फैंस के साथ अपनी बिकिनी फोटोज़ भी शेयर करती रहती हैं। वह जब भी वेकेशन पर जाती हैं तो वहां से अपनी फोटोज़ शेयर करना नहीं भूलती हैं।

Oct 15, 2021 / 01:00 pm

Sunita Adhikari

sumona_.jpg

sumona chakravarti

नई दिल्ली। टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो लोगों को काफी पसंद आता है। यह शो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम करता है। कपिल शर्मा के इस शो में कई कलाकार नजर आते हैं, जिसमें सुमोना चक्रवर्ती का भी नाम शामिल है। वह शो में भूरी के किरदार में नजर आती हैं। उनके किरदार को काफी पसंद किया जाता है। शो में सुमोना भले ही सिंपल किरदार में नजर आती हों लेकिन रियल लाइफ में वह काफी बोल्ड हैं।
सुमोना चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी लोगों के बीच काफी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर सुमोना को १ मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन कई बार वह अपनी बोल्ड फोटोज़ के कारण चर्चा में आ जाती हैं।
सुमोना फैंस के साथ अपनी बिकिनी फोटोज़ भी शेयर करती रहती हैं। वह जब भी वेकेशन पर जाती हैं तो वहां से अपनी फोटोज़ शेयर करना नहीं भूलती हैं। जितनी सुंदर वह साड़ी में लगती हैं उतनी ही हॉट वह बिकिनी में लगती हैं। हालांकि, कई बार वह अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरों के कारण ट्रोल भी हो जाती हैं।
बता दें कि सुमोना ने बचपन से ही अपना एक्टिंग करियर शुरू कर दिया था। वह महज ११ साल की उम्र में आमिर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म ‘मन’ में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने एकता कपूर प्रसिद्ध शो ‘कसम से’ से टेलीविजन जगत में कदम रखा। उन्होंने कई शोज़ में काम किया है लेकिन उन्हें असली पहचान एकता कपूर के शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से मिली।’बड़े अच्छे लगते हैं’ में सुमोना ने नताशा का रोल किया था। इन दिनों सुमोना टीवी के पॉपुलर द कपिल शर्मा शो में नजर आ रही हैं।

Hindi News/ Entertainment / TV News / कपिल शर्मा में नजर आने वाली सुमोना चक्रवर्ती रियल लाइफ में हैं बेहद हॉट, बिकिनी में ढाती हैं कहर

ट्रेंडिंग वीडियो