scriptविभत्स तरीके से युवक-युवती की हत्या, प्राइवेट पार्ट काटा, शव बिना कपड़ों के जंगल में फेंका | Cut Private Parts After Brutally Murder Of young Man And Women, Bodies Threw In Forest Of Udaipur | Patrika News
उदयपुर

विभत्स तरीके से युवक-युवती की हत्या, प्राइवेट पार्ट काटा, शव बिना कपड़ों के जंगल में फेंका

राजस्थान के उदयपुर जिले के गोगुन्दा थानाक्षेत्र के मजावद-उबेश्वर मार्ग पर विहाल घाटा के समीप जंगल में शुक्रवार को विभत्स तरीके से युवक-युवती की हत्या कर दी गई।

उदयपुरNov 19, 2022 / 01:24 pm

Santosh Trivedi

photo1668843373.jpeg

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क/ उदयपुर/गोगुन्दा. राजस्थान के उदयपुर जिले के गोगुन्दा थानाक्षेत्र के मजावद-उबेश्वर मार्ग पर विहाल घाटा के समीप जंगल में शुक्रवार को विभत्स तरीके से युवक-युवती की हत्या कर दी गई। दो दिन पुराने युवक-युवती के शव मिले। इन पर कपड़े भी नहीं थे। दोनों शवों को आरोपियों ने दोनों के चेहरों को पत्थरों से कुचल दिया गया तथा प्राइवेट पार्ट सहित विभिन्न अंगों पर धारदार हथियार के वार किए हुए थे। प्रारंभिक जांच में अंतरजातीय प्रेम संबंध के चलते हत्या सामने आ रही है। मामले में पुलिस ने ऑनर किलिंग से भी इनकार नहीं किया है।


यह भी पढ़ें

राजस्थान में भी हो चुकी हैं Shraddha Walker Murder जैसी घटनाएं, किशनगढ़ में पति का सिर धड़ से अलग कर भून दिया था

गोगुन्दा थानाधिकारी योगेन्द्र व्यास ने बताया कि दोपहर को लोगों ने जंगल में शव मिलने पर थाने पर सूचना दी। सूचना पर एएसपी मुकेश सांखला सहित कई अधिकारी के साथ ही एफएसएल व डॉग स्वकवायड टीम मौके पर पहुंची। मौके पर दोनों शव बिना वस्त्रों के पड़े थे। आसपास तलाशी लेने पर एक मोबाइल मिला। मोबाइल के नम्बरों के आधार पर पुलिस ने युवक की पहचान जावरमाइंस के पलोदड़ा निवासी राहुल (30) पुत्र चतरसिंह मीणा व युवती की पहचान मदार बडग़ांव निवासी सोनू कुंवर (28) पुत्री भूरसिंह राजपूत के रूप में की। पुलिस ने शाम को परिजनों के पहुंचने के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव सुपुर्द किए।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Road Accident: राजस्थान में बस और ट्रेलर के बीच भीषण भिड़ंत, मची चीख पुकार

दो दिन से लापता थे दोनों
दोनों शवों के पास ही कपड़े, जूते पड़े थे तथा दूर ही एक मोबाइल मिला। मोबाइल के आधार पर ही पुलिस ने परिजनों को बुलाकर मृतकों की पहचान की। परिजनों ने बताया कि युवक-युवती 16 नवंबर से लापता थे। संभवत: उसी दिन उनकी हत्या कर शव को फेंका गया। मृतक राहुल मीणा पलोदड़ा के पास ही अदवास गांव में सरकारी स्कूल में अध्यापक था तथा उसके पिता चतरसिंह हेडकांस्टेबल है, वे उदयपुर में तैनात है। मृतक की पत्नी भी सरकारी अध्यापिका है और उसकी दो बच्चियां है। वहीं मृतका सोनू मदार गांव की रहने वाली है। उसका विवाह 12 साल पहले सायरा के एक गांव में हुआ था। पति के साथ उसका तलाक का मामला चल रहा है।

https://youtu.be/mexEZ9PzuJg

Hindi News/ Udaipur / विभत्स तरीके से युवक-युवती की हत्या, प्राइवेट पार्ट काटा, शव बिना कपड़ों के जंगल में फेंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो