scriptPUBG और FREEFIRE गेम बना 11वीं के छात्र की मौत की वजह, पड़ोसी निकला कातिल | pubg and free fire game addiction became death for the student | Patrika News
उज्जैन

PUBG और FREEFIRE गेम बना 11वीं के छात्र की मौत की वजह, पड़ोसी निकला कातिल

गेम के टॉपअप के लिए छात्र ने पड़ोसी से उधार लिए थे 5 हजार रुपए, वापस नहीं कर पाया तो कर दी गला दबाकर हत्या..

उज्जैनJul 11, 2021 / 09:09 pm

Shailendra Sharma

ujjain_murder.jpg

उज्जैन. उज्जैन के नागदा में शनिवार शाम बिडला ग्राम थाना क्षेत्र की जर्जर BCI कॉलोनी में मिली 11वीं क्लास के छात्र की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। छात्र की हत्या के मामले में चौंका देने वाला खुलासा हुआ है और उसका कातिल कोई नहीं बल्कि उसके पड़ोस में ही रहने वाला युवक निकला है। जिसने महज 5 हजार रुपए के लेन-देन के विवाद में छात्र का अपहरण किया था और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। बता दें कि आरोपी ने छात्र रितेश के पिता से एक लाख रुपए की फिरौती भी फोन कर मांगी थी।

 

ये भी पढ़ें- 7 करोड़ की जमीन का मालिक बना मजदूर, जानिए पूरा मामला

 

PUBG-FREEFIRE गेम की लत में उधार लिए थे पैसे
एसपी सत्येन्द्र शुक्ल ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि छात्र रितेश को ऑनलाइन गेम पबजी और फ्री फायर खेलने की लत थी। गेम में लेवल पार करने के लिए टॉप अप कराना पड़ता है और इसी के कारण रितेश ने अपने पड़ोसी से पांच हजार रुपए उधार लिए थे। यही पैसे उसकी हत्या की वजह बने। आरोपी ने रितेश से पैसे वापस मांगे थे जिसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और इसी विवाद में आरोपी ने रितेश का गला दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

 

ये भी पढ़ें- रात 12 बजे बार में नशे में धुत लड़के-लड़कियां कर रहे थे डीजे पर डांस, पुलिस ने मारा छापा

 

1 लाख रुपए की मांगी गई थी फिरौती
बता दें कि रितेश कराटे क्लास जाने की बात कहकर शुक्रवार शाम को घर से निकला था और उसी रात रितेश के फोन से करीब 9.30 बजे रात को उसके पिता राधेश्याम गुर्जरवाड़िया को फोन कर एक लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी। जिसकी उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी ही हुई थी कि शनिवार को दोबारा उसके पिता के पास एक दूसरे नंबर से कॉल आया था जिसमें आरोपी ने रितेश की लाश बीसीआई की जर्जर कॉलोनी में पड़े होने के बारे में बताया था। जिसके बाद पुलिस को रितेश की क्षत विक्षत लाश मिली थी।

देखें वीडियो- आमला हत्याकांड के आरोपी का वीडियो वायरल

https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x82ll6g

Home / Ujjain / PUBG और FREEFIRE गेम बना 11वीं के छात्र की मौत की वजह, पड़ोसी निकला कातिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो