scriptभारतीय मूल के अमेरिकी कलाकार अजीज ने ट्रंप पर निशाना साधा | Aziz Ansari Blasts Donald Trump at TIME 100 Gala: He'll Probably Put My Muslim Parents 'Under Surveillance' | Patrika News
Uncategorized

भारतीय मूल के अमेरिकी कलाकार अजीज ने ट्रंप पर निशाना साधा

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के लिए रिपब्लिकन पार्टी के प्रमुख दावेदार डोनल्ड ट्रंप मुस्लिम विरोधी बयान से विवादों में…

Apr 29, 2016 / 10:59 am

dilip chaturvedi

aziz ansari

aziz ansari

न्यूयॉर्क। भारतीय मूल के अमेरिकी हास्य कलाकार अजीज अंसारी ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के लिए रिपब्लिकन पार्टी के प्रमुख दावेदार डोनल्ड ट्रंप पर निशाना साधते हुए कहा है, “मेरे माता-पिता मुस्लिम हैं, इसलिए ट्रंप उन्हें निगरानी में रख सकते हैं।” वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, हालांकि केटलिन जेनर जैसे कुछ सेलेब्रिटीज ने यहां मंगलवार को ‘टाइम 100’ समारोह में ट्रंप की प्रशंसा की थी, लेकिन अंसारी ने इस बात का संकेत दिया था कि वह मुसलमानों को लेकर ट्रंप के रुख से निराश हैं।

अंसारी ने समारोह के रेड कारपेट पर सवाल किया, “वह आ रहे हैं?”इसके तुरंत बाद उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, “हां, उन्होंने मुझे किसी अलग स्थान पर बैठने को कहा था। मैं उनसे जाकर पूछूंगा कि मेरे माता-पिता मुस्लिम हैं, इसलिए क्या वह उन्हें निगरानी में रखेंगे।” ट्रंप मुसलमानों पर अपने विचारों को लेकर विवादों में आ गए हैं। खासतौर पर अपनी इस टिप्पणी को लेकर वह विवाद में घिर गए हैं कि वह अमेरिका में सभी मुसलमानों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाना चाहते हैं।

Home / Uncategorized / भारतीय मूल के अमेरिकी कलाकार अजीज ने ट्रंप पर निशाना साधा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो