scriptउन्नाव: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, कार सवार दो की मौत, तीन घायल | Agra Lucknow Expressway accident, two dead in car, three injured | Patrika News
उन्नाव

उन्नाव: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, कार सवार दो की मौत, तीन घायल

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुए हादसे में दो सेंट्रो सवार की मौत हो गई। कार मथुरा डिपो की बस में पीछे से टकरा गई। मृतक लखनऊ में नर्सिंग होम संचालक थे। ‌

उन्नावMay 22, 2024 / 02:43 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के उन्नाव के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे में दो कार सवार की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन महिलाएं घायल हो गई। मरने वाले दोनों लखनऊ के रहने वाले हैं। हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने राहत और बचाव कार्य चलाया। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मरने वाले लखनऊ में अस्पताल संचालक है।‌ घटना औरास थाना क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

एलआईसी अमृत बाल योजना: मिलता है गारंटी युक्त बोनस, लोन की सुविधा भी उपलब्ध

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर खड़ी मथुरा डिपो की बस में पीछे से सेंट्रो कार ने टक्कर मार दी। जिससे मौके पर दो कार सवारों की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य घायल हो गए। बस लखनऊ आ रही थी। जो औरास क्षेत्रांतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे के किलोमीटर संख्या 273 पर खराब हो गई थी।

क्या कहते हैं क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ?

क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ अरविंद कुमार चौरसिया ने बताया कि कार सवार मारूफ लखनऊ में नर्सिंग होम संचालक थे। जो दिल्ली से आ रहे थे। जो उपचार करने के लिए दिल्ली गए थे। घायल महिलाओं को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दे दिया गया है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Unnao / उन्नाव: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, कार सवार दो की मौत, तीन घायल

ट्रेंडिंग वीडियो