scriptयूपी हाईस्कूल व इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा अपडेट, तैयारी पूरी | UP high school and intermediate board exam update, preparation complete | Patrika News

यूपी हाईस्कूल व इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा अपडेट, तैयारी पूरी

locationउन्नावPublished: Apr 05, 2021 08:28:00 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के रिजल्ट के बाद शुरू होंगी बोर्ड की परीक्षाएं
 

 यूपी हाईस्कूल व इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा अपडेट, तैयारी पूरी

Paitrik

उन्नाव. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव ने यूपी बोर्ड की परीक्षाओं की तिथियों को डिस्टर्ब कर दिया है। छात्र-छात्राओं में असमंजस अभी भी बरकरार है।जनपद में बोर्ड परीक्षाओं की सारी तैयारियां पूरी हो गई है। ऐसे में इंतजार है केवल तारीख घोषणा की। जिससे कि संशय के बादल मिट सकें। वहीं दूसरी तरफ कोविड-19 का बढ़ता प्रकोप भी बोर्ड परीक्षाओं की दिशा और दशा पर सवाल उठा रहा है। विभाग के अनुसार पंचायत चुनाव समाप्त होने के बाद बोर्ड पेपर शुरू किए जाएंगे। लेकिन संभावना मई महीने में बन रही है।

पंचायत चुनाव के कारण बोर्ड परीक्षाओं पर असर

यूपी बोर्ड की 12वीं और 10वीं की बोर्ड परीक्षा कब से शुरू होंगे पर संशय बरकरार है और छात्र छात्राओं के साथ विभाग में भी चर्चाओं का दौर जारी है। पंचायत चुनाव के कारण बोर्ड परीक्षा की तारीख अस्त व्यस्त हो गई है। जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय के अनुसार शीघ्र ही बोर्ड परीक्षाओं की तिथि घोषित हो सकती है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि 5 मई से बोर्ड पेपर शुरू हो सकते हैं। इसकी आधिकारिक घोषणा होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। संभावना व्यक्त की जा रही है कि जून महीने में रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो