scriptनई दिल्ली से झांसी जा रही ताज एक्सप्रेस में भीषण आग, यात्रियों में चीख-पुकार, 3 कोच जलकर खाक | Patrika News
यूपी न्यूज

नई दिल्ली से झांसी जा रही ताज एक्सप्रेस में भीषण आग, यात्रियों में चीख-पुकार, 3 कोच जलकर खाक

नई दिल्ली से झांसी जा रही ताज एक्सप्रेस में सोमवार शाम को भयानक आग लग गई। आग एक कोच से शुरू होकर तीन कोचों तक फैल गई। ट्रेन में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित नीचे उतार लिया गया। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

झांसीJun 03, 2024 / 07:33 pm

Ramnaresh Yadav

नई दिल्ली से झांसी जा रही ताज एक्सप्रेस में भीषण आग, यात्रियों में चीख-पुकार, 3 कोच जलकर खाक

ताज एक्सप्रेस में भीषण आग, यात्रियों में चीख-पुकार, 3 कोच जलकर खाक

सोमवार शाम दिल्ली से झांसी जा रही ताज एक्सप्रेस में भीषण आग लग गई। आग एक कोच से शुरू होकर तीन कोचों तक फैल गई। गनीमत रही कि ट्रेन के सभी यात्री समय रहते नीचे उतर गए। जिससे किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आगजनी की घटना दिल्ली के ओखला स्टेशन के पास हुई।

यात्रियों ने छोड़ा लगेज, ट्रेन से कूदकर बचाई जान

शाम 4:09 बजे ट्रेन ओखला स्टेशन पार कर रही थी। इसी दौरान ट्रेन के डी-3 कोच में आग लग गई। आग लगने के बाद ट्रेन में अफरातफरी मच गई। यात्रियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोका और बिना लगेज उठाए ट्रेन से नीचे कूद गए। 10 मिनट के अंदर ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और डी-3, डी-2 और डी-4 कोच जलकर खाक हो गए।

रेलवे ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर

झांसी रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि यात्रियों की सुविधा के लिए मंडल के सभी प्रमुख स्टेशनों पर हेल्प डेस्क लगाई गई है। झांसी स्टेशन का हेल्पलाइन नंबर 0510-244078, 0510-2440790 है। वहीं, दतिया स्टेशन का हेल्पडेस्क नंबर 9752448940 और डबरा का हेल्पलाइन नंबर 9752417783 जारी किया गया है।

Hindi News/ UP News / नई दिल्ली से झांसी जा रही ताज एक्सप्रेस में भीषण आग, यात्रियों में चीख-पुकार, 3 कोच जलकर खाक

ट्रेंडिंग वीडियो