scriptनरेंद्र मोदी तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री, यूपी भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल, कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाई | Narendra Modi will become Prime Minister for 3rd time celebration UP BJP office | Patrika News
यूपी न्यूज

नरेंद्र मोदी तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री, यूपी भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल, कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रवार को एनडीए संसदीय दल का नेता चुना गया। नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इसे लेकर उत्तर प्रदेश भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल देखने को मिला।

लखनऊJun 07, 2024 / 08:05 pm

Anand Shukla

Narendra Modi will become Prime Minister for 3rd time celebration UP BJP office
लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद देश में एक बार फिर से बीजेपी अगुवाई वाली NDA सरकार बनने जा रही है। 9 जून को तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। इससे पहले आज यानी शुक्रवार को पीएम मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता चुना गया। नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की खुशी में लखनऊ पार्टी कार्यालय पर जश्न मनाया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता काफी खुश नजर आए। मिठाइयां बांटी और पटाखे फोड़े गए।
वहीं, संसदीय दलों की बैठक में कार्यवाहक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिर दोहराया कि उनके जीवन का हर एक पल देश के लिए है। आने वाले पांच साल में देश नई ऊंचाइयों को छुएगा और खुशहाली और समृद्धि आएगी।
यह भी पढ़ें

नोएडा के सेक्टर-94 स्थित ग्रीन बेल्ट में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

बीजेपी कार्यालय में जश्न का माहौल

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि दिल्ली में नरेंद्र मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता चुना गया है। अब यह तय हो चुका है कि एनडीए मिलकर नई सरकार का गठन करने जा रही है। यूपी की राजधानी लखनऊ में इस बात को लेकर भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल है। इस दौरान प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला, प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रज बहादुर समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। भाजपा मुख्यालय में आयोजित जश्न में पार्टी की महिला कार्यकर्ता भी शामिल रहीं। कार्यकर्ताओं ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत अपने पुराने वैभव को प्राप्त करने के लिए बढ़ रहा है।

सीएम योगी ने दी बधाई

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता चुने जाने पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी बधाई दी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के यशस्वी नेतृत्व में एनडीए परिवार ‘आत्मनिर्भर भारत-विकसित भारत’ के निर्माण और 140 करोड़ परिवारजनों की सेवा हेतु पूर्णतः संकल्पित हैं। ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के शिल्पकार, अमृतकाल के सारथी प्रधानमंत्री मोदी को लगातार तीसरी बार सर्वसम्मति से भाजपा संसदीय दल, एनडीए संसदीय दल और लोकसभा के नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई।

Hindi News/ UP News / नरेंद्र मोदी तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री, यूपी भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल, कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाई

ट्रेंडिंग वीडियो