scriptनोएडा के सेक्टर-94 स्थित ग्रीन बेल्ट में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी | A massive fire broke out in green belt located in Sector 94 of Noida | Patrika News
यूपी न्यूज

नोएडा के सेक्टर-94 स्थित ग्रीन बेल्ट में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

नोएडा में लगातार आग लगने की घटना सामने आ रही है। शुक्रवार को नोएडा के सेक्टर-94 स्थित ग्रीन बेल्ट में भीषण आग लग गई, जिसके चलते चारों तरफ अफरातफरी मच गई।

लखनऊJun 07, 2024 / 06:36 pm

Anand Shukla

A massive fire broke out in green belt located in Sector 94 of Noida
देश की राजधानी दिल्ली से सटा नोएडा में इन दिनों आग लगने की घटना लगातार सामने आ रही है। शुक्रवार को नोएडा के सेक्टर- 94 में ग्रीन बेल्ट के अंदर भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की करीब आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुट गईं। दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
गनीमत रही कि काफी बड़े इलाके में लगी आग से कोई जनहानि नहीं हुई। आग लगने के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। खुद की जान बचाने के लिए लोग इधर- उधर भागने लगे। आसपास मौजूद कई इमारतों के लोगों ने घटना से जुड़े वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू कर दिया। वीडियो में आग की भयावहता देखने को मिली।

सूखी घास होने के चलते बहुत तेजी से फैल रही थी आग

सीएफओ गौतमबुद्ध नगर प्रदीप चौबे के मुताबिक नोएडा के सेक्टर-94 में ग्रीन बेल्ट में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई थी। यहां काफी ज्यादा पेड़- पौधे और सूखी घास होने के चलते आग बहुत तेजी से फैल रही थी। सूचना मिलते ही मौके पर चार गाड़ियों को रवाना किया गया, जिसके बाद दो अन्य गाड़ियों को भी भेजा गया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।
बता दें कि बीते कई दिनों से लगातार भीषण गर्मी के चलते आग लगने की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है। ऐसे में एसी फटने और अन्य वजह से आग लगने की घटनाएं बढ़ गई हैं। अभी तक इन घटनाओं से कोई भी जनहानि की सूचना नहीं मिली है।

Hindi News/ UP News / नोएडा के सेक्टर-94 स्थित ग्रीन बेल्ट में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

ट्रेंडिंग वीडियो