scriptबहराइच में बड़ा हादसा, मिट्टी की दीवार गिरने से एक ही परिवार के सात लोग मलबे में दबे, मची चीख पुकार | Patrika News
बहराइच

बहराइच में बड़ा हादसा, मिट्टी की दीवार गिरने से एक ही परिवार के सात लोग मलबे में दबे, मची चीख पुकार

बहराइच में अचानक मिट्टी की दीवार गिरने से बड़ा हादसा हो गया। एक ही परिवार की सात लोग मलबे में दबने से गंभीर रूप से घायल हो गए।

बहराइचJun 07, 2024 / 06:17 pm

Mahendra Tiwari

Bahraich hindi news

कच्चा मकान गिरा मलबे में दबा परिवार

बहराइच जिले के नानपारा कोतवाली के गांव राजा पुरवा कोटवा के रहने वाले एक ग्रामीण की मिट्टी की दीवार शुक्रवार की दोपहर बाद अचानक भरभरा कर गिर गई। इसके ऊपर रखा टीन शेड नीचे आ गया। जिसके नीचे परिवार के सात लोग दब गए। आसपास के लोगों की मदद से सभी को बाहर निकला गया। दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है।
नानपारा कोतवाली के गांव राजा पुरवा में शुक्रवार की दोपहर बाद अचानक बड़ा हादसा हो गया। मिट्टी की दीवार भरभरा कर गिरने से एक ही परिवार के बूढ़े बच्चे जवान समेत सात लोग मलबे के नीचे दब गए। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों की मदद से सभी को बाहर निकला गया। दोपहर करीब 2 बजे के आसपास मुन्नी देवी 70 वर्ष पत्नी राम भरोसे परिवार के अन्य लोगों के साथ बैठकर बातचीत कर रही थी। इसी दौरान अचानक मिट्टी की दीवार भरभरा कर गिर गई। उसके ऊपर टीन का शेड रखा था। वह भी नीचे आ गया। मलबे में सभी लोग दब गए। जिसके नीचे मुन्नी देवी के साथ सुग्रीव (15) पुत्र पृथ्वीराज, रिंकी (15) पुत्री राजेंद्र प्रसाद, जगरानी (65) पत्नी जवाहिर लाल, पूनम देवी (30) पत्नी जय प्रकाश, प्रिया (एक) पुत्री ओम प्रकाश और सुनीता पत्नी जय प्रकाश मलबे में दब गए। रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी को मलबे से बाहर निकाला। सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नानपारा ले गए। जहां पर दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें बहराइच मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। नानपारा के प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने बताया कि सभी लोग खतरे से बाहर हैं। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

Hindi News/ Bahraich / बहराइच में बड़ा हादसा, मिट्टी की दीवार गिरने से एक ही परिवार के सात लोग मलबे में दबे, मची चीख पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो