scriptवाराणसी में बीजेपी समर्थकों ने NDA के 400 पार के लिए किया रुद्राभिषेक, बोले- काशी, मथुरा और पीओके का उद्धार हो जाएगा | PM Modi's parliamentary constituency Varanasi BJP supporters performed Rudrabhishek for NDA's 400 cross | Patrika News
यूपी न्यूज

वाराणसी में बीजेपी समर्थकों ने NDA के 400 पार के लिए किया रुद्राभिषेक, बोले- काशी, मथुरा और पीओके का उद्धार हो जाएगा

Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी की संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बीजेपी के 400 सीट के जीतने के संकल्प को पूरा करने के लिए महामृत्युंजय मंदिर में रुद्राभिषेक आयोजन किया गया।

लखनऊJun 03, 2024 / 05:44 pm

Anand Shukla

PM Modi's parliamentary constituency Varanasi BJP supporters performed Rudrabhishek for NDA's 400 cross
Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के नतीजे मंगलवार को आएंगे, लेकिन नतीजों से पहले सामने आए एग्जिट पोल में एनडीए को पूर्ण बहुमत मिलता हुआ नजर आ रहा है। एग्जिट पोल से एक तरफ सत्ता पक्ष के लोग खुश हैं और इसे सही बता रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ विपक्ष के लोग इसे फर्जी बता रहे हैं।
एग्जिट पोल के आंकड़ों पर जारी प्रतिक्रियाओं बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कुछ अलग ही माहौल है। यहां सत्ता पक्ष के लोगों में जश्न का माहौल है। धर्म की नगरी काशी में लोगों ने पीएम मोदी की जीत और एनडीए को 400 पार सीट मिले, इसकी कामना करते हुए रुद्राभिषेक यज्ञ किया।
यज्ञ करने वालों में ज्ञानवापी मामले में शामिल हिंदू पक्ष के अधिवक्ता और वादी भी शामिल रहे। इन लोगों ने महामृत्युंजय मंदिर में ज्ञानवापी मामले में सकारात्मक फैसले के लिए भी यज्ञ किया।

महामृत्युंजय मंदिर में किया गया रुद्राभिषेक

ज्ञानवापी मामले में हिंदू पक्ष के पैरोकार डॉ. सोहन लाल ने कहा कि एनडीए 400 पार के लक्ष्य को पूरा करे, इसलिए हम लोगों ने महामृत्युंजय मंदिर में रुद्राभिषेक किया। उन्होंने कहा कि एनडीए के चार सौ पार के लक्ष्य को पूरा करने से काशी, मथुरा और पीओके का उद्धार होगा। वक्फ बोर्ड के साथ-साथ 29 राज्यों में अल्पसंख्यक आयोग का भी खात्मा होगा और धर्म स्थल कानून भी समाप्त हो जाएगा।
उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि काशी और मथुरा हमें वापस मिल जाए। अगर मुस्लिम पक्ष ऐसा नहीं करता है तो हम अपने विध्वंस किए गए 30 हजार आराध्य स्थलों को वापस लेने के लिए कटिबद्ध हो जाएंगे। जिस तरह से हमने न्याय की लड़ाई लड़कर अयोध्या में राम मंदिर को प्राप्त किया, उसी तरह लड़ाई लड़कर हम अपने तीस हजार आराध्य स्थलों को भी वापस लेंगे।

Hindi News/ UP News / वाराणसी में बीजेपी समर्थकों ने NDA के 400 पार के लिए किया रुद्राभिषेक, बोले- काशी, मथुरा और पीओके का उद्धार हो जाएगा

ट्रेंडिंग वीडियो