scriptपहली बार हुआ ऐसा, गंगा के इस पार अखिलेश तो दूसरे पार पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ | CM Yogi Adityanath and Akhilesh Yadav come ganga ghat together | Patrika News

पहली बार हुआ ऐसा, गंगा के इस पार अखिलेश तो दूसरे पार पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

locationवाराणसीPublished: Nov 08, 2018 05:34:34 pm

Submitted by:

Devesh Singh

12 नवम्बर को पीएम नरेन्द्र मोदी करेंगे राष्ट्र को समर्पित, मुख्यमंत्री बैठक कर बनारस की कानून व्यवस्था की भी करेंगे समीक्षा

CM Yogi Adityanath and Alhilesh Yadav

CM Yogi Adityanath and Alhilesh Yadav

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में पहली बार ऐसा हुआ है कि गंगा के एक तरफ पूर्व सीएम अखिलेश यादव थे तो दूसरी तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। अखिलेश जहां गोवर्धन पूजनोत्सव में भाग ले रहे थे जबकि सीएम योगी आदित्यनाथ ने रामनगर के राल्हूपुर स्थित जल परिवहन के लिए बने टर्मिनल का निरीक्षण करने के बाद आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिया। सीएम के पहुंचते ही उन्हें गॉड ऑफ आनर्र दिया गया।
यह भी पढ़े:-#नोटबंदी में यहां पर खपाया गया था सबसे अधिक काला धन, यह है दिलचस्प आंकड़े, नहीं हो पाया खुलासा

सीएम योगी आदित्यनाथ को हेलीकॉप्टर सीधे रामनगर जेटी पर उतरा था। इसके बाद सीएम योगी ने टर्मिनल का निरीक्षण किया। पीएम मोदी के आगमन पर उनका हेलीकॉप्टर भी यहां की जेटी पर उतरेगा। ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सारी व्यवस्था को देखने के बाद बचे हुए काम को तेज करने को कहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ यहां से निकल कर सर्किट हाउस जायेंगे। सर्किट हाउस में कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे।
यह भी पढ़े:-बीजेपी नेता के यहां पर हो रहा था जुआ, पकडऩे गयी पुलिस से बवाल
अखिलेश यादव के बाद बनारस पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ
बनारस में सबसे पहले बाबतपुर हवाई अड्डे पर अखिलेश यादव पहुंचे थे इसके बाद गोरखपुर से सीएम योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से रामनगर पहुंचे। बनारस में वर्षों के बाद ऐसा हुआ है कि वर्तमान एंव पूर्व सीएम यहां पर पहुंचे हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी का १२ नवम्बर को अपने संसदीय क्षेत्र बनारस में आगमन होना है ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ तैयारियों की समीक्षा के लिए बनारस पहुंचे है जबकि गोवर्धन पूजनोत्सव में भाग लेकर अखिलेश यादव ने अपने परम्परागत वोट बैंक को मजबूत किया है, जिसमे सेंधमारी के लिए शिवपाल यादव जुटे थे। वर्तमान व पूर्व सीएम के आगमन को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के सख्त बंदोबस्त किये हैं।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में दिखायी हनक, पोस्टर में इस रुप में नजर आये अखिलेश यादव
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो