scriptshivraj singh chauhan comments on congress leader rahul gandhi and india alliance | शिवराज का तंज- जहां-जहां पांव पड़े राहुल के, वहां-वहां हो गया बंटाढार | Patrika News

शिवराज का तंज- जहां-जहां पांव पड़े राहुल के, वहां-वहां हो गया बंटाढार

locationविदिशाPublished: Jan 31, 2024 08:52:09 am

Submitted by:

Manish Gite

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ और ढोलखेड़ी-सौराई बायपास और पुल का किया लोकार्पण

shivraj-rahul.png

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विदिशा में दो कार्यक्रमों में शामिल हुए। पहले उनकी मौजूदगी में ढोलखेड़ी-सौराई बायपास और पुल का लोकार्पण हुआ और फिर उन्होंने भाजपा के लोकसभा चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया। चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करते हुए उन्होंने कहा कि युद्ध के नगाड़े बज चुके हैं। हमारी सेना तैयार है, लेकिन सामने वाले का तो सेनापति ही गायब है। हम कमर कसकर तैयार हैं, लेकिन सामने कोई लडऩे वाला तो आए।

इंडिया गठबंधन की क्या कहें, हाल बेहाल है, बनने से पहले ही बिखर गया। जहां-जहां पांव पड़े राहुल के वहां-वहां बंटाढार, बंगाल में पहुंचने से पहले ही ममता ने कह दिया कांग्रेस को एक भी सीट नहीं देँगे, पंजाब में आप ने कह दिया हम कोई सीट नहीं देंगे और बिहार में नीतिश कुमार ने अवसरवादी गठबंधन की हालत देखकर यह तय किया कि अब देश का भला मोदीजी के नेतृत्व में ही होगा, इसलिए वे भी एनडीए के साथ हैं। अब खरगे बेचारे क्या करें, उनकी कौन सुनने वाला है। मप्र में पूरी 29 सीटों पर जीत का दावा विदिशा में भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चौहान ने कहा कि देश में भाजपा इस चुनाव में 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी और मेरा दावा है कि मप्र में 29 में से 29 सीटें भाजपा जीतेगी।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर बन गया, अब राम राज्य आएगा और राष्ट्र मंदिर भी बनेगा। अब मोदी जी के हाथों समर्थ, समृद्ध और शक्तिशाली भारत का निर्माण हो रहा है। अब भारत पूरे विश्व का नेतृत्व करने को तैयार है।

मैं कहां जाऊंगा

इससे पहले विदिशा में ढोलखेड़ी के पास उदयगिरीढोल खेड़ी-सौराई बायपास और पुल का लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने पुल का लोकार्पण खुद न कर सांसद रमाकांत भार्गव और विधायक मुकेश टंडन से कराया। इस मौके पर मौजूद जनसमूह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं कहां जाऊंगा। तुम्हारी सेवा ही मेरा धर्म भी है और मर्म भी।

बच्चों, तुम अनंत शक्ति का भंडार

ढोलखेड़ी के कार्यक्रम में चौहान ने बच्चों से कहा कि तुम बस मेहनत से पढऩा, तुम साढ़े तीन फीट के हाड़ मांस के पुतले नहीं हो, तुम अनंत शक्तियों के भंडार हो। दृढ़ निश्चय कर लो तो तुम्हें सफलता से कोई नहीं रोक सकता। बायपास और पुल के लोकार्पण समारोह को सांसद रमाकांत भार्गव, विधायक मुकेश टंडन और भाजपा नेता कैलाश रघुवंशी ने भी संबोधित किया। विधायक टंडन ने कहा कि अब विदिशा शहर चारों ओर से ङ्क्षरग रोड से जुड़ गया है। विदिशा में अब नर्मदा को लाना है। उन्होंने शिवराज को विदिशा का शिल्पकार बताया।

ट्रेंडिंग वीडियो