इस शख्स की शादी करते ही बदल गई किस्मत, जीती लाखों रुपए की शर्त

मामला इंग्लैंड का है, जहां एक शख्स की शादी के बाद अचानक किस्मत पलट गई और लाखों की शर्त जीत ली। मामला दरअसल यह है कि शख्स ने एक तरफ शादी की और दूसरी तरफ फुटबॉल मैच पर लगाई शर्त जीत ली....

By: भूप सिंह

Updated: 24 Dec 2020, 11:19 PM IST

किसकी किस्मत कब पलटा खा जाए किसी को पता नहीं होता। लेकिन कभी-कभी इंसान की जिंदगी में किसी खास शख्स के आने जाने से उसका भाग्य बदल जाता है। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जो बिल्कुल सत्य है। यह मामला इंग्लैंड का है, जहां एक शख्स की शादी के बाद अचानक किस्मत पलट गई और लाखों की शर्त जीत ली। मामला दरअसल यह है कि शख्स ने एक तरफ शादी की और दूसरी तरफ फुटबॉल मैच पर लगाई शर्त जीत ली।

9.6 लाख रुपए की जीती शर्त
बता दें कि रिचर्ड पर्ससेल नाम के एक व्यक्ति ने 57 साल की उम्र में एक शर्त जीती, जिसकी एवज में उन्हें 9.6 लाख रुपए मिले। इस शख्स का नाम रिचर्ड पर्ससेल है और उम्र 57 साल। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिचर्ड कई दिनों से अपनी नई शादी में व्यस्त थे और जिस दिन रिचर्ड ने शादी कीए ठीक उसी दिन वो 9ण्6 लाख रुपये की शर्त जीत गए। दरअसलए रिचर्ड भूल गए थे कि उसने एक फुटबॉल मैच पर शर्त लगाई है।

यहां तक कि रिचर्ड ने अपने कूपन की जांच तक नहीं कीए जैसे ही उन्हें जानकारी मिली और उन्होंने अपना कूपन चेक किया तो उन्हें पता चला कि वो हजारों डॉलर पहले जीत चुके हैं। हालांकि रिचर्ड का कहना है कि जब तक मेरे अकाउंट में पैसे नहीं आ जातेए तब तक मुझे इस पर यकीन नहीं होगा।

रिचर्ड ने कहा कि शादी के दिन इतने पैसे जीतना मेरे लिए दोगुनी खुशी के बराबर था। रिचर्ड ने कहा कि उन्होंने बेट पर अपना सबकुछ दांव पर लगा दिया था। रिचर्ड ने कहा कि पैसे मिलने के बाद मैंने हनीमून के लिए एक अच्छा होटल भी बुक कर लिया है।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned