पति के गले में कुत्ते का पट्टा डाल टहलाने के लिए निकली महिला, पुलिस ने लगा दिया एक लाख 75 हजार रुपये का जुर्माना

कोरोना के दौरान मिली पाबंदियों से बचने के लिए एक महिला ने अजीबोगरीब तरीका ढूंढ निकाला

पति को ही बना दिया जानवर

By: Pratibha Tripathi

Updated: 13 Jan 2021, 11:04 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के असर से पूरी दुनिया परेशान है। और इस महामारी से बचने के लिए हर देश की सरकार ने कई कड़े नियम भी बनाए है। लेकिन कोरोना के दौरान मिली पाबंदियों से बचने के लिए एक महिला ने अजीबोगरीब तरीका ढूंढ निकाला। जिसे देख हर कोई हैरान हो गया।

दरअसल कोरोना के दौरान देश में कई तरह के अलग अलग नियम बनाए गए है कही पर किसी भी इंसान के बाहर निकलने की छूट नही दी गई है। सिर्फ घर पर बंधे जानवरों को ही बाहर निकाले जाने की छूट दे गई थी। लेकिन इस महिला ने हदें तब पार कर दी जब वो पति को कुत्ते की तरह रस्सी बांधकर टहलाने के लिए बाहर निकल आई। महिला की इस हरकत को देख पुलिस ने उसे धरदबोचा, और कपल पर लगा दिया एक लाख 75 हजार रुपये का जुर्मान। आइए जानते हैं कहां का है यह मामला-

यह मामला कनाडा के क्यूबेक राज्य का है।जहां पर शनिवार की रात, 24 साल की महिला अपने 40 साल के पति को कुत्ते का पट्टा गले में डालकर टहलाने के लिए ले गई। क्यूबेक में कोरोना की वजह से 8 बजे रात से 5 बजे सुबह तक के लिए कर्फ्यू लगाया गया है। हालांकि, कुत्ते को टहलाने की छूट दी गई है। जब महिला को पुलिस ने पकड़ा तो उन्होंने खुद के बचाव में कहा कि वह कुत्ते को टहला रही है। इसके बाद पुलिस ने पति-पत्नी पर करीब 87-87 हजार रुपये का जुर्माना लगा दिया। कनाडा के क्यूबेक में रात 8 बजे के बाद घर से बाहर निकलने के लिए पुलिस अब तक 750 चालान जारी कर चुकी है।

Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned