कंकालों के साथ झूमती हुई नन को जिसने भी देखा वह सहम गया

नन जैसी दिखाई देने वाली इस महिला के द्वारा कब्रगाह में की गई हरकत को देखकर दंग रह गए लोग।

By: Tanya Paliwal

Updated: 16 Sep 2021, 06:03 PM IST

नई दिल्ली। सामान्यतः लोगों को किसी ना किसी चीज का भय होता ही है। और कब्रिस्तान या शमशान की बात सुनकर एक बार तो सबकी आंखों के सामने वहां का खौफनाक मंजर आ ही जाता है। और अगर किसी को रात को वहां जाने की बात कह दी जाए तो उसकी सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है।

आपने हॉरर फिल्मों अथवा शो में दिखाई जाने वाली कई तरह की डरावने दृश्य अवश्य देखे होंगे। परंतु कल्पना कीजिए अगर वास्तव में दिन हो या रात आपको कोई ऐसा दिख जाए तो कंकाल के साथ नाच रहा हो तो आप के पसीने छूट जाएंगे। सोचने में ही डर लगता है, परंतु आपको जानकर आश्चर्य होगा कि ऐसा सच में हुआ है।

कुछ ऐसा ही भयभीत करने वाला दृश्य दिन के समय यूके की हल शहर में देखने को मिला। वहां से गुजरने वाले लोगों ने यहां कब्रगाह में एक नन को कंकाल के साथ नाचते और खेलते देखा। और इसी अजीबोगरीब घटना को उसी कब्रगाह के पास से गुजर रहे एक व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। इस तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि नर कंकाल के साथ नन की भेष में एक महिला खड़ी है। साथ ही यह घटना किसी एक व्यक्ति की आंखों का धोखा नहीं है, बल्कि कई लोगों ने जो वहां से गुजर रहे थे उन्होंने भी नन को ऐसा करता देखा।

 

skeleton-in-a-graveyard.jpg

यह भी पढ़ें:

तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे नर कंकाल को हाथ में लेकर वह नन खुशी से नाच रही है। यह डरावनी घटना हल जनरल सिमेट्री के पास की है। जहां इस अजीबोगरीब नजारे को देखने के लिए वहां से गुजर रही गाड़ियां भी थोड़ी देर के लिए रुक गईं। इस नजारे को जिसने भी देखा वह अचंभित रह गया। क्योंकि जैसे कोई बच्चा खिलौना के साथ खेलता है उसी प्रकार वह नन बिना किसी चिंता के कंकालों के साथ झूमती नजर आ रही थी।

महिला के कपड़ों और सिर पर बंधे स्कार्फ को देखकर तो उसके नन होने का ही अंदाजा लग रहा था। देखने वालों के लिए यह घटना सहमा देने वाली और बड़ी ही विचित्र थी।

इस खौफनाक मंजर की तस्वीर और वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। हालांकि कोई भी इस बात को ठीक तरह से स्पष्ट नहीं कर पाया है।

 

Show More
Tanya Paliwal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned