scriptचोरी करने घुसे थे चोर, हाथ लगा ठेंगा तो लिखा, ‘बड़ा कंजूस है रे तू’ | Thief write a Funny Note for Landlord, They called Miser people home | Patrika News

चोरी करने घुसे थे चोर, हाथ लगा ठेंगा तो लिखा, ‘बड़ा कंजूस है रे तू’

locationनई दिल्लीPublished: Dec 06, 2019 12:58:25 pm

Submitted by:

Soma Roy

Thief In Engineer House : मध्य प्रदेश के शाजापुर में एक इंजीनियर के घर चोरी करने घुसे थे चोर
चोरों के हाथ खाली होने पर उन्होंने एक फनी नोट लिखा

thief.jpg

thief

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शाजापुर में हुए चोरी (Steal) का एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसमें चोर (Thief) चोरी करने के लिए एक घर में घुसे थे। जहां उन्होंने खूब मशक्कत भी की। मगर पूरी रात घर की खाक छानने के बाद भी जब उनके हाथ कुछ नहीं लगा तो मजबूरी में वो घर के मालिक के नाम एक नोट छोड़ गया। जिसमें उसने लिखा, बड़ा कंजूस है रे तू।
कबूतर की बीट ने ली एक महिला की जान, इन बीमारियों का होता है खतरा

चोरों की इस कारस्तानी से सब हैरान हैं। बताया जाता है कि चोर एक सरकारी इंजीनियर के घर में चोरी के लिए घुसे थे। इंजीनियर का नाम प्रवीण सोनी है। वो किसी काम के सिलसिले में बाहर गए हुए थे। सुबह जब उनका नौकर सोकर उठा, तो उसे ये नोट चिपका मिला। नोट में लिखा था, ‘बहुत कंजूस है रे तू। खिड़की तोड़ने की मेहनत भी नहीं मिली, रात खराब हो गई।’ बता दें कि प्रवीन का घर एक जज और जॉइंट कलेक्टर के घर के बगल में ही है पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पूरा घर अस्त-व्यस्त था। मेज पर रखी प्रवीन की डायरी खुली हुई थी जिसके पहले पेज पर ही यह नोट चिपका था। पुलिस चोर के सुराग के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। साथ ही नोट को एक हैंडराइटिंग एक्सपर्ट को भी भेजा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो