scriptModi 3.0: बिल गेट्स ने तीसरी बार PM बनने पर नरेंद्र मोदी को दी बधाई, प्रधानमंत्री ने दिया ये जवाब  | Bill Gates wishes Narendra modi for become PM | Patrika News
विदेश

Modi 3.0: बिल गेट्स ने तीसरी बार PM बनने पर नरेंद्र मोदी को दी बधाई, प्रधानमंत्री ने दिया ये जवाब 

Modi 3.0: माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स ने बीते रविवार को नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के दिन अपने X अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘भारत और दुनिया भर में लोगों के जीवन को बेहतर बनाएं।”

नई दिल्लीJun 10, 2024 / 12:13 pm

Jyoti Sharma

Bill Gates wishes Narendra modi for become PM

Bill Gates wishes Narendra modi for become PM

Modi 3.0: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने शपथ ग्रहण समारोह पर शुभकामनाएं देने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स (Bill Gates) को धन्यवाद दिया। बिल गेट्स ने पीएम मोदी को भारत के स्वास्थ्य, कृषि, महिला नेतृत्व वाले विकास और डिजिटल परिवर्तन जैसे क्षेत्रों में एक वैश्विक प्रर्वतक के तौर पर भारत की स्थिति को मजबूत करने वाला बताया।
PM मोदी (Narendra Modi) ने बिल गेट्स की इस बधाई पर जवाब देते हुए कहा कि “आपके संदेश की गहराई से सराहना करता हूँ। कुछ महीने पहले हमारी बेहद सकारात्मक और आकर्षक बातचीत को याद करें, जिसमें शासन और स्वास्थ्य सेवा में प्रौद्योगिकी की परिवर्तनकारी भूमिका और जलवायु परिवर्तन और सतत विकास के लिए भारत की प्रतिबद्धता शामिल थीं। हम मानवता के लाभ के लिए नवाचार को बढ़ावा देने के लिए अपनी साझेदारी को महत्व देते हैं।”

मार्च में हुई थी इन दो दिग्गजों की मुलाकात

माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स ने बीते रविवार को नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के दिन अपने X अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘भारत और दुनिया भर में लोगों के जीवन को बेहतर बनाएं।”बता दें कि इसी साल मार्च के महीने में लोकसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स की ब्लॉकबस्टर बातचीत का प्रीमियर हुआ। जिसमें पीएम मोदी और गेट्स ने AI से लेकर डिजिटल सार्वजनिक बुनियादी ढांचे और जलवायु परिवर्तन से निपटने की कोशिशें पर वार्ता भी शामिल थीं। 

Hindi News/ world / Modi 3.0: बिल गेट्स ने तीसरी बार PM बनने पर नरेंद्र मोदी को दी बधाई, प्रधानमंत्री ने दिया ये जवाब 

ट्रेंडिंग वीडियो