scriptपत्नी ने मांगा गुजारा भत्ता तो पति ने अपनी 2 बेटियों को नहर में फेंक दिया, मौत | Due to domestic dispute, a man threw his two daughters into a canal, they died | Patrika News
विदेश

पत्नी ने मांगा गुजारा भत्ता तो पति ने अपनी 2 बेटियों को नहर में फेंक दिया, मौत

Pakistan: आरोपी फहीम जावेद को गिरफ्तार कर लिया गया है और सदर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर दिया गया है। आरोपी पाकिस्तान के पंजाब के कल्लर कहार का निवासी है और भरण-पोषण भत्ते को लेकर उसका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था।

नई दिल्लीMay 26, 2024 / 10:31 am

Jyoti Sharma

a man threw his two daughters into a canal in pakistan

Pakistan Flag

पाकिस्तान (Pakistan) में एक शख्स ने घरेलू विवाद में अपने ही बच्चों की जान ले ली। इस शख्स ने अपनी 8 साल और 10 साल की बेटी को नहर में फेंक दिया। इनमें से एक बच्ची की मौत हो गई और दूसरी को बचा लिया गया। आरोपी शख्स का नाम फहीम जावेद है। उसका अपनी पत्नी से गुजारा भत्ते को लेकर विवाद चल रहा था। पाकिस्तान की स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 8 वर्षीय लड़की को बचा लिया गया, जबकि 10 वर्षीय लड़की की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई।

पंजाब का है मामला

पाकिस्तान की पुलिस ने कहा कि आरोपी फहीम जावेद को गिरफ्तार कर लिया गया है और सदर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर दिया गया है। आरोपी पाकिस्तान के पंजाब के कल्लर कहार का निवासी है और भरण-पोषण भत्ते को लेकर उसका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। उसकी पत्नी ने गुजारा भत्ते की मांग करते हुए अदालत में याचिका दायर की थी।

3 मई को भी हुई थी इस तरह की घटना

इसी तरह की एक घटना में, 3 मई को फैसलाबाद में हुई थी, जहां एक व्यक्ति ने आर्थिक मुसीबतों के चलते अपनी दो पत्नियों और चार बच्चों की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, 50 साल के काजिम जवाद ने पहले अपनी पत्नियों की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद अपनी तीन बेटियों और एक बेटे को गोलियों से भून दिया फिर खुद को गोली मार ली। पुलिस ने बताया कि कारोबार में लगातार घाटा होने और कर्ज बढ़ने के बाद काजिम ने ये कदम उठाया था। 

आर्थिक तंगी में खुद के बच्चों की हत्याएं करने पर मजबूर लोग

बता दें कि पाकिस्तान में ऐसी भयानक घटनाएं देखी जा रही हैं, जहां लोग मामूली विवादों या वित्तीय समस्याओं के चलते अपने परिवार के सदस्यों की हत्या कर रहे हैं। 

Hindi News/ world / पत्नी ने मांगा गुजारा भत्ता तो पति ने अपनी 2 बेटियों को नहर में फेंक दिया, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो