scriptलड़की नहाने के दौरान बाथटब में लेटकर रही थी फोन का इस्तेमाल, अचानक मच गर्इ चीख पुकार | Girl dies after electrocuting herself while using phone in bath | Patrika News
विदेश

लड़की नहाने के दौरान बाथटब में लेटकर रही थी फोन का इस्तेमाल, अचानक मच गर्इ चीख पुकार

न्यू मैक्सिको में एक 14 वर्षीय लड़की मैडिसन कोएवॉस को नहाते हुए फोन साथ में रखने की कीमत अपनी जान गंवाकर चुकानी पड़ी।

Aug 01, 2017 / 12:04 pm

Santosh Trivedi

अगर आप भी हमेशा फाेन से चिपके रहते हैं ताे ये खबर जरूर पढ़ लें। ये आपकी माैत का कारण भी बन सकता है। मामला न्यू मैक्सिको का है, जहां एक 14 वर्षीय लड़की मैडिसन कोएवॉस को नहाते हुए फोन साथ में रखने की कीमत अपनी जान गंवाकर चुकानी पड़ी। 
लड़की के घरवालों ने बताया कि नहाने के दौरान जब मैडिसन फाेन चार्ज पर लगा रही थी तभी उसके साथ हादसा हुआ। पुलिस का कहना है कि जांच में बिजली के झटका लगने की ही बात सामने आर्इ है
मैडिसन की दादी ने बताया कि जिस हाथ से वह फोन पकड़ती थी उस पर जले का निशान है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसके साथ क्या हुआ होगा। 

लड़की के परिवार को उम्मीद है कि साेशल मीडिया के जरिए अन्य युवाओं में इस बात की जानकारी दी जा सकती है कि नहाने के दौरान फोन इस्तेमाल करना कितना घातक हो सकता है।
मेडिसन की मां एंजेला ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की फोटो पोस्ट करते हुए एक संदेश लिखा है। संदेश में उन्हाेंने लोगों से अपील की है कि वह अपने बच्चों को बिजली से होने वाले खतरों के बारे में जागरुक करें।

Home / world / लड़की नहाने के दौरान बाथटब में लेटकर रही थी फोन का इस्तेमाल, अचानक मच गर्इ चीख पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो