scriptफ्रांस में 20 साल के लड़के ने स्कूल में चाकू से किया हमला, टीचर की हुई मौत | Knife attack in French school, teacher killed | Patrika News
विदेश

फ्रांस में 20 साल के लड़के ने स्कूल में चाकू से किया हमला, टीचर की हुई मौत

Knife Attack In French School: फ्रांस के एक स्कूल में आज चाकू से हमले का मामला सामने आया है।

Oct 13, 2023 / 06:17 pm

Tanay Mishra

teacher_killed_in_knife_attack_in_france.jpg

Teacher killed in knife attack in France

दुनियाभर में जुर्म के मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है। अक्सर की कहीं न कहीं जुर्म का कोई न कोई मामला देखने को मिलता है। फ्रांस (France) में आज जुर्म का ऐसा ही मामला देखने को मिला है। फ्रांस में आज, शुक्रवार, 13 अक्टूबर को एक स्कूल में नाइफ अटैक (चाकू से हमला) का मामला सामने आया है। यह घटना नॉर्थर्न फ्रांस के अरास (Arras) शहर के एक स्कूल में घटित हुई है।


टीचर की हुई मौत

जानकारी के अनुसार चाकू से हमले में एक टीचर की मौत हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार जिस टीचर की मौत हुई वह फ्रेंच भाषा का टीचर था। मृत्त फ्रेंच टीचर पर चाकू से हमले की चोट इतनी गंभीर थी कि उसकी मौत हो गई। स्कूल प्रशासन के साथ ही लोकल पुलिस ने भी दुःख व्यक्त करते हुए इस बात की जानकारी दी।

https://twitter.com/hashtag/BREAKING?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


कुछ अन्य लोग घायल

अरास के स्कूल में हुए चाकू से हमले से कुछ अन्य लोग घायल भी हो गए। रिपोर्ट के अनुसार हमले में घायल होने वाला एक स्कूल का ही स्पोर्ट्स टीचर भी था। घायलों को नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

20 साल के लड़के ने किया हमला

लोकल पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हमलावर 20 साल का लड़का था, जो पहले अरास के इसी स्कूल में पढ़ता था। हमलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमले का कारण अभी पता नहीं चला है, पर मौके पर मौजूद कुछ लोगों का कहना है कि हमलावर चाकू से हमला करते हुए अल्लाहु-अकबर चिल्लाया था। हमलावर के भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें

सऊदी अरब में अफगान नागरिकों से 12 हज़ार पाकिस्तानी पासपोर्ट जब्त



Hindi News/ world / फ्रांस में 20 साल के लड़के ने स्कूल में चाकू से किया हमला, टीचर की हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो