scriptPakistan : इमरान खान को जेल में दी जा रही सुविधाओं पर दूसरे कैदी जता रहे आपत्ति | Pakistan : Other prisoners are objecting to the facilities given to Imran Khan in the jail: Uzma Bukhari | Patrika News
विदेश

Pakistan : इमरान खान को जेल में दी जा रही सुविधाओं पर दूसरे कैदी जता रहे आपत्ति

Imran Khan News in Hindi : पाकिस्तान (Pakistan) की जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। उन्हें जेल में दी जा रही सुविधाओं पर दूसरे कैदियों ने आपत्ति जताई है।

नई दिल्लीMay 26, 2024 / 11:07 am

M I Zahir

imran-khan

imran-khan

Uzma Bukhari Lashes Out at Imran Khan : पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत की सूचना मंत्री उज़्मा बुखारी (Uzma Bukhari) का कहना है कि अदियाला जेल में इमरान खान को दी जा रही सुविधाओं पर अन्य कैदी आपत्ति जता रहे हैं।

अन्य कैदी आपत्ति जता रहे

उज्मा बुखारी ने बैरिस्टर सैफ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अदालतें गंभीर से गंभीर मामलों में कैद अपराधियों से रोजाना मुलाकात की इजाजत दे रही हैं, अन्य कैदी भी पीटीआई (PTI) के संस्थापक को दी जाने वाली सुविधाओं पर आपत्ति जता रहे हैं।

नवाज शरीफ को हफ्ते में एक दिन मुलाकात की इजाजत थी

पंजाब के सूचना मंत्री ने कहा कि नवाज शरीफ ( Nawaz Sharif) अदियाला और कोट लखपत जेल में रहे, हफ्ते में सिर्फ एक दिन मुलाकात की इजाजत थी। इमरान खान कीमती उपहारों की चोरी, घड़ियों की चोरी और 190 मिलियन पाउंड के मामले में जेल की सज़ा काट रहे हैं। 

देश ने खारिज कर दिया

उज़्मा बुखारी ने कहा कि देश ने तोशाखाना (Tosha Khana) के चोरों और 9 मई के दंगाइयों को खारिज कर दिया है, जेल के अलगाव ने पीटीआई संस्थापक को मानसिक रूप से पंगु और विक्षिप्त बना दिया है, जिससे उन्हें और उनके कार्यकर्ताओं को और अधिक प्रचार करना पड़ रहा है। हम इसकी अनुमति नहीं देंगे।

Hindi News/ world / Pakistan : इमरान खान को जेल में दी जा रही सुविधाओं पर दूसरे कैदी जता रहे आपत्ति

ट्रेंडिंग वीडियो