scriptindian star veer mahaan mustafa ali takes dig wwe raw attack challenge | भारतीय दिग्गज Veer Mahaan को पाकिस्तानी मूल के रेसलर ने कहा 'बेईमान इंसान', WWE रिंग में ललकारा | Patrika News

भारतीय दिग्गज Veer Mahaan को पाकिस्तानी मूल के रेसलर ने कहा 'बेईमान इंसान', WWE रिंग में ललकारा

इस हफ्ते WWE Raw में वीर महान ने एक और जबरदस्त जीत हासिल की। हालांकि मैच के बाद उनके ऊपर अटैक हुआ। वीर महान को एक फिर रीमैच के लिए चुनौती मिल गई है।

नई दिल्ली

Published: May 19, 2022 03:05:14 pm

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान को रोकना इस समय काफी मुश्किल हो रहा है। लगातार अपने प्रतिद्वंदियों को वो धराशाई कर रहे हैं। पहले लोकल रेसलर्स को उन्होंने 2 मिनट के अंतराल में हराया और अब पाकिस्तानी मूल के WWE रेसलर मुस्तफा अली को इस हफ्ते रॉ में हराया। खैर मुस्तफा अली ने एक और बार अब वीर महान को मैच के लिए ललकार दिया है। साथ ही साथ अली ने बड़ा आरोप भी उनके ऊपर लगाया है।
indian star veer mahaan mustafa ali takes dig wwe raw attack challeng rematch
फोटो क्रेडिट- WWE

वीर महान ने इस हफ्ते मुस्तफा अली को हराया था

दरअसल इस हफ्ते Raw में यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी का मुकाबला अली से होने वाला था। थ्योरी ने एंट्री कर अपने माइंडगेम से मैच बदल दिया। पहले थ्योरी ने कहा कि इस मैच में रेफरी द मिज रहेंगे और अली के साथ वीर महान का मैच होगा। अली और वीर के बीच अच्छा मैच हुआ। अली ने अपने मूव्स से वीर को बहुत परेशान भी किया। द मिज ने कई बार अली का ध्यान भटकाया। इसका फायदा वीर ने उठाया और अली के ऊपर जीत हासिल कर ली। हालांकि मैच के बाद मिस्टीरियो फैमिली ने आकर वीर महान के ऊपर अटैक किया। अब ये राइवलरी आगे के लिए काफी शानदार हो गई है। फैंस को इस राइवलरी में काफी कुछ आगे देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें- भारतीय सुपरस्टार Veer Mahaan को WWE रिंग में पीट-पीटकर किया गया 'अधमरा', मेन इवेंट में बवाल
अली ने दिया बड़ा बयान

खैर WWE द बंप के इस हफ्ते के एपिसोड में मुस्तफा अली नजर आए। उन्होंने भारतीय सुपरस्टार वीर महान का मजाक बनाया और कहा, "वीर महान की बॉडी का साइज बहुत बडा हैं। रिंग में बहुत तेजी से वो मूव करते हैं। वैसे मैच में हमेशा बढ़त मेरे पास रही थी। द मिज ने बेईमानी की और वीर महान ने बढ़त बना ली। वीर भी द मिज की बेईमानी में शामिल हो गए। मेरी नाक से खून भी निकला था।। मैं वीर के साथ दोबारा फाइट करना चाहता हूं। मैं उन्हें सबक सिखाना चाहता हूं"।
ऐसा लग रहा है कि अली और वीर की राइवलरी आगे भी जारी रहेगी। हालांकि इस राइवलरी में अब अली का साथ मिस्टीरियो फैमिली देगी। वहीं वीर के साथ द मिज और ऑस्टिन थ्योरी रहेंगे। रेसलमेनिया के बाद पहली रॉ में जब वीर महान ने डेब्यू किया था तब उन्होंने रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो पर अटैक किया था। इस हफ्ते रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो ने थोड़ा बहुत बदला भारतीय सुपरस्टार वीर महान से जरूर लिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कौन हैं जस्टिस सूर्यकांत, जिन्होंने नुपूर शर्मा को लगाई फटकार, कोर्ट में अपने ही खेत से हुई चोरी की सुना चुके हैं दास्ताननुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीउदयपुर हत्याकांड मामले में हुआ आरोपियों से जुड़ा बड़ा खुलासाकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!उदयपुर घटना की जिम्मेदार, टीवी पर माफी, सस्ता प्रचार...10 बिंदुओं में जानें Nupur Sharma को Supreme Court ने क्या-क्या कहा?Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे बोले-अगर अमित शाह मुझे दिया वादा निभाते तो आज BJP का सीएम होता, शिंदे शिवसेना के CM नहींMumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश के चलते जनजीवन पर असर, कई इलाकों में भरा पानी; IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्टहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.