scriptसाजिश पर्दाफाश! BJP नेता का चलती बस में सेक्स वीडियो बनाने के मामले में 4 अरेस्ट, जानें कैसे खेला गया ‘खेल’ | Madhya Pradesh BJP leader sex video viral, police arrested four persons | Patrika News
71 Years 71 Stories

साजिश पर्दाफाश! BJP नेता का चलती बस में सेक्स वीडियो बनाने के मामले में 4 अरेस्ट, जानें कैसे खेला गया ‘खेल’

पुलिस की प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ है कि बस में हो रहे घटनाक्रम को रिकॉर्ड करने के लिए बस में मौजूद कर्मचारियों ने न सिर्फ साजिश रची, बल्कि उसे जानबूझ कर वायरल भी किया।

Jul 06, 2017 / 11:04 am

Nakul Devarshi

चलती बस में भाजपा नेता के सेक्स कांड में बस चालक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मामले के मुख्य आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। जांच में सामने आया है कि भाजपा नेता को फंसाने के लिए कुछ लोगों ने न सिर्फ साजिश रची, बल्कि उसका वीडियो भी वायरल भी किया।
सीसीटीवी में कैद हुई भाजपा नेता की हरकत

मिली जानकारी के अनुसार गढ़चिरौली जिले के चंद्रपुर में चलती बस में भाजपा नेता द्वारा दुष्कृत्य करने का मामला सामने आया था। युवती के साथ सेक्स करता हुआ यह वीडियो वायरल हुआ था। 
इस वीडियो के सार्वजनिक होने के बाद युवती ने पुलिस में बीजेपी नेता पर नौकरी और शादी का झांसा देकर बलात्कार किए जाने का आरोप लगाया था। इसके बाद से ही फरार रविंद्र बावनथड़े को तीन जुलाई की रात को गिरफ्तार किया गया था। 
चार जुलाई को देर रात बस के चालक सारंगधर रामटेके, कंडक्टर राकेश खोब्रागडे, वीडियो बनाने के लिए बस में लगा सीसीटीवी कैमरा शुरू करने वाले मछिंद्र सहारे और वीडियो को सोशल मीडिया में अपलोड करने वाले अंकुश रणदिव को पुलिस ने गिरफ्तार किया।
उल्लेखनीय है कि चलती बस में हुआ सेक्स कांड 27 जून का है। बस नागपुर से नागभीड जा रही थी इसी दौरान आरोपी रविंद्र ने साथ जा रही युवती के साथ सेक्स किया। इस दौरान बस में अन्य यात्री भी मौजूद थे। 
पुलिस की प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ है कि बस में हो रहे घटनाक्रम को रिकॉर्ड करने के लिए बस में मौजूद कर्मचारियों ने न सिर्फ साजिश रची, बल्कि उसे जानबूझ कर वायरल भी किया।

Home / 71 Years 71 Stories / साजिश पर्दाफाश! BJP नेता का चलती बस में सेक्स वीडियो बनाने के मामले में 4 अरेस्ट, जानें कैसे खेला गया ‘खेल’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो