script आगरा में बॉलीवुड एक्टर आर्यन अरोड़ा पर जानलेवा हमला, ICU में भर्ती | Deadly attack on Bollywood actor Aryan Arora in Agra, admitted in ICU | Patrika News

आगरा में बॉलीवुड एक्टर आर्यन अरोड़ा पर जानलेवा हमला, ICU में भर्ती

locationआगराPublished: Dec 30, 2023 06:57:38 pm

Submitted by:

Upendra Singh

बॉलीवुड अभिनेता आर्यन अरोड़ा मुंबई से छुट्टी मनाने के लिए घर आए थे। आर्यन कार से दोस्तों के साथ सिकंदरपुर गांव के पास ढिल्लत क्रिकेट आकदमी में क्रिकेट खेलने गए थे।

arayn_aorra.jpg
क्रिकेट अकादमी के केयर टेकर ने बॉलीवुड अभिनेता से मारपीट की, जिसमें आर्यन अरोड़ा गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें गंभीर हालात में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुंबई से छुट्टी मनाने के लिए आर्यन घर आए थे। अपने दोस्तों के सा‌थ कार से सिकंदरपुर गांव के पास ढिल्लन क्रिकेट अकादमी में क्रिकेट खेलने आए थे।

दोस्तों संग आए थे आर्यन
शुक्रवार शाम वो अपने दोस्तों के साथ दो कारों से सिकंदर पुर स्थित ढिल्लन क्रिकेट अकादमी में क्रिकेट खेलने गया था। यहां कार पार्किंग को लेकर अकादमी के केयर टेकर खासपुर के श्री कृष्ण ने विवाद किया और क्रिकेट का स्टंप उठा कर सर पर मार दिया। सर फटने के बाद आर्यन की हालत बिगड़ गई। मौके पर भीड़ लगती देख आरोपित वहां से फरार हो गया। गंभीर हालात में में पुत्र का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। कलाकार के पिता सपा नेता मधुकर आरोड़ा की शिकायत पर थाना न्यू आगरा पुलिस ने केस दर्ज कराया।
आर्यन अरोड़ा को एक्टिंग का शौक है
सपा नेता मधुकर अरोड़ा के मुताबिक उनका बेटा आर्यन अरोड़ा को अभिनय का शौक है। वो कई फिल्मों में युवा कलाकार के रूप में काम कर चुका है। उनके भविष्य को देखते हुए पत्नी उसे लेकर मुंबई रहती हैं। वहीं पढ़ाई के साथ अभिनय का काम करता है। सर्दी की छुट्टी में आर्यन घर आया है। न्यू आगरा थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि शिकायत पर हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो