scriptउपमुख्यमंंत्री डॉ. शर्मा ने बताया कब खुलेंगे कॉलेज और यूनिवर्सिटी | Deputy CM Dr. Sharma told when college and university of UP wil open | Patrika News
आगरा

उपमुख्यमंंत्री डॉ. शर्मा ने बताया कब खुलेंगे कॉलेज और यूनिवर्सिटी

Highlights
– टूंडला सीट पर उपचुनाव को लेकर आगरा पहुंचे डिप्‍टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा
– बोले- नवंबर में होगा कॉलेज और यूनिवर्सिटी खोलने पर फैसला
– कोरोना संक्रमण काल के बीच उपचुनाव में भाजपा ने झोंकी ताकत

आगराOct 21, 2020 / 05:14 pm

lokesh verma

dinesh-sharma.jpg
आगरा. कोरोना महामारी के बीच होने जा रहे यूपी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। टूंडला सीट पर उपचुनाव के प्रचार को लेकर यूपी के उपमुख्‍यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा बुधवार को आगरा पहुुंचे। जहांं उन्‍होंने सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों से चुनावी चर्चा की। इसके बाद उन्होंने अधिकारियों संग काेरोना वायरस को लेकर समीक्षा की। इसकेे बाद वे टूंडला के लिए निकल गए।
यह भी पढ़ेंं- अयोध्या में रामलीला : बीजेपी सांसद रवि किशन ने खुद को बताया भरत, बोले- सीएम योगी की खड़ाऊं लेकर कर रहा हूं काम

बता दें कि उप मुख्‍यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा सुबह करीब 10.30 बजे आगरा सर्किट हाउस पहुंचे। जहां उन्‍होंने राज्‍यमंत्री चौ. उदयभान सिंह, सांसद प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल और विधायक पुरुषोत्‍तम खंडेलवाल समेत वरिष्ठ भाजपा नेेताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में टूंडला उपचुनाव में पार्टी की रणनीति को लेकर चर्चा की। टुंडला रवाना होने से पहले उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने कहा कि डिग्री कॉलेजों और विश्वविद्यालयों को खोलने पर नवंबर में विचार किया जाएगा। उन्होंनेे अधिकारियों के साथ कोविड-19 को लेकर हुई बैठक में कहा कि मास्क और दो फीट की दूरी अनिवार्य है। इसलिए सभी अधिकारी जिले में इसकी पालना करवाएं। उन्‍होंने कहा कि अस्पतालाेें में चिकित्सा से संबंधित सभी इंतजाम किए जा रहे हैं। हॉस्पिटल्स में बेड बढ़ाने के अलावा पैरामेडिकल तैनात रहेगा।
उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी काल में ऑफलाइन और ऑनलाइन पढ़ाई जारी रहेगी। इसके अलावा रामलीला का आयोजन ऑनलाइन किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में न जाएं। स्वयं और परिवार का कोरोना वायरस से बचाकर रखें। उन्होंने कहा कि दुर्गा पूजा और रामलीला कमेटियों के साथ पुलिस अधिकारी नियमित बैठक करें और कोरोना प्रोटोकाल की पालना कराएं।

Home / Agra / उपमुख्यमंंत्री डॉ. शर्मा ने बताया कब खुलेंगे कॉलेज और यूनिवर्सिटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो