scriptलगातार हार के बाद आगरा में मायावती- आकाश फिर आजमाएंगे किस्मत, इस तारीख को करेंगे रैली | Lok Sabha Elections 2024 Akash Anand rally on 11th April and Mayawati rally on 4th May in Agra | Patrika News
आगरा

लगातार हार के बाद आगरा में मायावती- आकाश फिर आजमाएंगे किस्मत, इस तारीख को करेंगे रैली

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 का चुनावी बिगुल बज चुका है। ऐसे में अब बहुजन समाज पार्टी ने चुनावी प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है। इसी क्रम में, आकाश आनंद और बसपा अध्यक्ष मायावती आगरा में रैली करेंगे।

आगराApr 07, 2024 / 10:24 am

Sanjana Singh

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024 लोकसभा चुनाव में अभी तक गली मुहल्लों में जनसंपर्क कर रही बसपा अगले सप्ताह से सभा और रैली करेगी। नामांकन शुरू होने से एक दिन पहले बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद (Akash Anand) चक्कीपाट के बुद्ध विहार पर चुनावी सभा करेंगे, वहीं चुनाव प्रचार खत्म होने से एक दिन पहले बसपा अध्यक्ष मायावती (Mayawati) कोठी मीना बाजार मैदान पर चुनावी रैली को संबोधित करने आएंगी।
बहुजन समाज पार्टी अब तक आगरा लोकसभा सीट पर जीत दर्ज नहीं कर पाई है, जबकि तीन चुनावों से उसका वोट प्रतिशत बढ़ रहा है। इस बार पार्टी युवाओं को लुभाने के लिए नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद की सभा कराएगी। 11 अप्रैल को चक्कीपाट स्थित बुद्ध विहार पर सभा होगी, जिसमें वह आगरा लोकसभा सीट की प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे।

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी के रोड शो में शामिल हुए वीके सिंह, टिकट कटने के बाद पहली बार BJP के कार्यक्रम में आए नजर

बसपा जिलाध्यक्ष विमल वर्मा ने बताया कि 11 अप्रैल को बुद्ध विहार में होने वाली सभा के लिए अनुमति मिल गई है, जबकि चार मई को बसपा अध्यक्ष की रैली के लिए अनुमति मांगी गई है। कोठी मीना बाजार मैदान पर चार मई को बसपा अध्यक्ष मायावती की रैली होगी, जो आगरा लोकसभा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के लिए होगी। आगरा में मतदान 7 मई को होगा, जिस वजह से 5 मई को चुनाव प्रचार समाप्त हो जाएगा। उससे एक दिन पहले ही बसपा अध्यक्ष रैली करेंगी। अभी तक हर चुनाव में बसपा अध्यक्ष प्रचार खत्म होने से पहले ही रैली करती रही हैं। बसपा ने बूथ स्तर पर बैठकें कर दोनों कार्यक्रमों के लिए भीड़ जुटाने की तैयारियां की हैं।

Hindi News/ Agra / लगातार हार के बाद आगरा में मायावती- आकाश फिर आजमाएंगे किस्मत, इस तारीख को करेंगे रैली

ट्रेंडिंग वीडियो