scriptAgra में ननद के प्यार में भाभी हुई पागल, रात होते ही…  | Love story of bhabhi nanad in Agra Physical relationship with each other | Patrika News
आगरा

Agra में ननद के प्यार में भाभी हुई पागल, रात होते ही… 

Agra: आगरा में ननद भाभी के प्यार की वजह से दोनों के परिवार परेशान है।

आगराMay 23, 2024 / 06:41 pm

Aman Kumar Pandey

bhabhi love story
Agra Bhabhi Nanad Love Kahani: ताज नगरी आगरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां ननद और भाभी के बीच अंतरंग रिश्ता था। दोनों प्यार की चाहत में इस कदर बढ़ चुकी है कि अब वे एक-दूसरे के बिना रह नहीं पाती है। दोनों की इस चाहत की वजह से परिवार भी परेशान हैं।

ननद से प्यार कर बैठी भाभी

यह मामला आगरा के फतेहपुर सीकरी इलाके का है। यहां एक भाभी अपनी ननद से प्यार कर बैठी है। ननद और भाभी दोनों का घर अलग-अलग है लेकिन रात होते ही भाभी ननद के घर पहुंच जाती। इस दौरान दोनों अपने वीडियो और फोटो भी ले लेती। जब इस रिश्ते का पता दोनों के परिवार वालों को चला तो उनके पांव तले जमीन खिसक गई।

ननद भाभी के प्यार का मामला थाने पहुंचा

दोनों के रिश्ते की जानकारी परिवार वालों को हुई तो भाभी के परिवार ने इसकी जानकारी उनके मायके वालों को दी। इसके बाद भाभी का भाई आया और उसे घर ले गया। वहीं जब ननद को इस बात का पता चला तो वह भी भाभी के मायके पहुंच गई। दोनों के परिवार वालों ने ननद और भाभी को बहुत समझाया लेकिन वे किसी की बात सुनने को तैयार नहीं है। उन दोनों का कहना है कि अगर हम एक दूसरे के साथ नहीं रहेंगे तो मर जाएंगे। फिलहाल ननद के भाई और मां ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है।

Hindi News/ Agra / Agra में ननद के प्यार में भाभी हुई पागल, रात होते ही… 

ट्रेंडिंग वीडियो