scriptनहीं थे इलाज के पैसे, अस्पताल के बाहर बीमार बच्चे को बेचने लगी मां | There was no treatment money, mother started selling child outside | Patrika News

नहीं थे इलाज के पैसे, अस्पताल के बाहर बीमार बच्चे को बेचने लगी मां

locationआगराPublished: Dec 09, 2020 06:26:18 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

महिला ने जाेर-जाेर से आवाज लगाई ताे जुट गई भीड़
इसी दाैरान लाेगाें ने कर दी पुलिस काे घटना की खबर

गरीब पिता ने दे दिया बेटा

गरीबी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

आगरा . जिला अस्पताल के बाहर एक महिला कथित ताैर पर अपने बच्चे काे बेचने के लिए आवाज लगाने लगी. एमरजेंसी वार्ड के बाहर महिला के बच्चा बेचने की आवाज सुनकर लाेग इकट्ठा हाे गए और पुलिस काे घटना की खबर कर दी. पुलिस के पहुंचने पर महिला ने बताया कि वह बहुत गरीब है. उसके पास बेटे का इलाज कराने के लिए पैसे नहीं हैं. ऐसे में वह अपने बच्चे काे बेच देना चाहती है.
यह भी पढ़ें

सावधान : पाचन तंत्र में गड़बड़ी भी हाे सकती है कोरोना वायरस का लक्षण, पढ़ लें यह खबर

दिल काे छू लेने वाली यह घटना गुरुवार की बताई जा रही है। एक महिला एमरजेंसी वार्ड में दिमागी रूप से बच्चे का इलाज कराने के लिए पहुंची। कुछ देर बाद वार्ड से बाहर निकलकर महिला कथित ताैर पर जाेर-जाेर से बच्चे काे बेचने के लिए आवाज लगाने लगी। महिला ने पुलिस काे बताया कि वह काफी गरीब है और पति शराब पीता है। काफी देर तक महिला से बात करने के बाद एमएम गेट थाना प्रभारी अवधेश अवस्थी ने बताया कि प्राथमिक ताैर पर बात करने से लग रहा है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।
यह भी पढ़ें

यूपी गेट पर 12वें दिन भी किसानों का धरना जारी सड़कें जाम

महिला का एक तीन साल का बेटा भी है जिसका पालन पाेषण उसकी जेठानी कर रही है, जिस बच्चे का इलाज कराने के लिए महिला आई थी उसकी उम्र डेड़ महीना बताई जा रही है। पुलिस के पहुंचने के बाद जिला अस्पताल प्रशासन ने बच्चे काे उपचार के लिए भर्ती कर लिया है। पुलिस ने महिला के परिजनाें काे भी बुला लिया है। पुलिस का कहना है कि महिला का भी उपचार कराया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो