scriptछह साल के गौरांश का नेताओं से भी बड़ा काफिला, स्वागत के लिए उमड़ा पूरा शहर | Welcome to Sony TV Super Dancer Gaurensh Sharma | Patrika News
आगरा

छह साल के गौरांश का नेताओं से भी बड़ा काफिला, स्वागत के लिए उमड़ा पूरा शहर

शहर में जगह-जगह स्वागत व सम्मान समारोह। गाड़ियों की रही लंबी लाइन

आगराAug 05, 2018 / 10:04 am

धीरेंद्र यादव

गौरांश शर्मा

गौरांश शर्मा

आगरा। आपने काफिले तो बहुत लोगों के देखे होंगे, लेकिन छह साल के गौरांश का काफिला जब निकला, तो सड़क जाम हो गई। गौरांश की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखे। मानो पूरा शहर उसके स्वागत के लिए उमड़ पड़ा था। गौरांश कोई नेता नहीं, लेकिन किसी नेता से भी बड़ा गौरांश का काफिला था। दरअसल सोनी टीवी के सुपर डांसर चेप्टर 2 में धमाल मचाने वाले सुपर डांसर गौरांश शर्मा का आगरा में भव्य स्वागत हुआ। उद्देश्य फाउंडेशन के तत्वाधान मे शनिवार को भगवान टाकीज़ स्थित होटल आशादीप में गौरांश शर्मा का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। बेलनगंज निवासी गौरांश शर्मा का आगरा मे केंट रेलवे स्टेशन पहुंचते ही ढ़ोल-नगाड़ों से स्वागत किया गया।
स्वागत में उमड़ा शहर

गौरांश के विशाल गाड़ियों काफिले का स्वागत सम्मान प्रताप नगर चौराहा, साईं की ताकिया, राजा मंडी, संजय प्लेस, शाह मार्केट, दीवानी चौराहा पर भव्य स्वागत नगरवासियों द्वारा किया गया। सभी जगह स्वागत संस्था के सदस्यों द्वारा किया गया। गौरांश को आगरावासियों ने फूलमालाओं से लाद दिया। विधायक जगन प्रसाद गर्ग ने संस्था के सदस्यों के साथ संस्था का प्रतीक चिन्ह दे कर गौरांश शर्मा का हौसला अफजाई की। कार्यक्रम में मंच संचालन मुकेश अग्रवाल ‘नैचुरल’ ने किया।
मां के साथ आये गौरांश
6 वर्षीय गौरांश विशाल काफिले में अपनी मां सोनिया शर्मा व पिता तरुण शर्मा के साथ उद्देश्य फाउंडेशन के कार्यक्रम मे पहुंचे और वहां सभी का प्यार व आशीर्वाद प्राप्त किया। संस्था अध्यक्ष केशव अग्रवाल ने बताया कि समय-समय पर संस्था द्वारा शहर की उभरती हुई प्रतिभा का हौसला बढ़ाने व सम्मानित करने का कार्य करती आ रही है। इसी कड़ी में आज आगरा के लाल का सम्मान संस्था द्वारा किया गया है, जिसने आगरा के नाम को मुंबई मे गौरवान्वित किया है। सचिव गौरव बंसल ने कहा कि गौरांश ने आज अपने शहर का नाम देश मे रोशन किया है और ऐसी नन्ही प्रतिभा को सम्मानित करने का सौभाग्य उद्देश्य फाउंडेशन को प्राप्त हुआ है।
ये रहे मौजूद
गौरतलब है कि गौरांश शर्मा सोनी टीवी के सुपर डांसर चेप्टर 2, जी टीवी के डीआईडी लिटिल मास्टर-4 मे अपने डांस व अभिनय का झण्डा पहले ही फहरा चुके हैं और इन दिनों स्टार प्लस के मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव मे अच्छे भाई का किरदार पिछले 3 महीने से निभा कर लोगों के दिल मे घर कर चुके हैं। इस अवसर पर केशव अग्रवाल, गौरव बंसल, विकास बंसल लड्डू, शकुन बंसल, कौशल अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, पीयूष सिंघल, सुहानी गुप्ता, अनामिका मिश्रा, शिवशंकर अग्रवाल, हरी शंकर शर्मा, अखिल जैन, सीके गुप्ता, संगीता आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहीं।

Home / Agra / छह साल के गौरांश का नेताओं से भी बड़ा काफिला, स्वागत के लिए उमड़ा पूरा शहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो