FRC Technical decided fees of 23 new sfi college इस साल शुरु हुए 23 कॉलेजों की सालाना ३2 हजार से लेकर एक लाख ७ हजार रुपए फीस हुई निर्धारित

FRC Technical decided fees of 23 new sfi college इस साल शुरु हुए 23 कॉलेजों की सालाना ३2 हजार से लेकर एक लाख ७ हजार रुपए फीस हुई निर्धारित

nagendra singh rathore | Publish: Aug, 15 2019 08:16:43 AM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

एफआरसी ने अभी एक ही साल की फीस की निर्धारित

 

अहमदाबाद. गुजरात में जून-२०१९-२० से शुरु हुए २३ नए बीई, डीई, बीफार्म, डीफार्म, बीआर्क, एमटेक, एमबीए, एमसए, एमप्लानिंग, एमफार्म कॉलेजों की वर्ष २०१९-२० की फीस निर्धारित की है। सालाना ३2 हजार रुपए से लेकर एक लाख सात हजार रुपए फीस निर्धारित की गई है। इससे ज्यादा फीस वसूलने की स्थिति में एफआरसी की ओर से कॉलेजों पर कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा वर्ष २०१८-१९ में शुरू हुई २०अन्य कॉलेजों की वर्ष २०१९-२० की फीस भी निर्धारित की है।
एफआरसी के प्रवक्ता व सदस्य सीए जैनिक वकील ने बताया कि फिलहाल वर्ष २०१९-२० की एक साल की फीस ही तय की गई है। इनकी आगामी दो सालों की फीस भी जल्द तय की जाएगी।
इसके अलावा वर्ष २०१८-१९ में शुरू हुए २० कॉलेजों की भी वर्ष २०१९-२० की फीस निर्धारित की गई है। इसमें सिर्फ दो कॉलेजों की फीस में इजाफा किया गया है,शेष 18 कॉलेजों की फीस यथावत रखी गई है।
पारुल यूनिवर्सिटी के बीफार्म कोर्स की फीस को ६० हजार से बढ़ाकर ७० हजार रुपए और डिप्लोमा इंजीनियरिंग की फीस को ३५ हजार से बढ़ाकर ४० हजार रुपए वर्ष २०१९-२० के लिए तय किया गया है।

सेप्ट यूनिवर्सिटी को एफआरसी का नोटिस
सेप्ट यूनिवर्सिटी की ओर से मास्टर ऑफ प्लानिंग कोर्स शुरू किया गया है, लेकिन यूनिवर्सिटी की ओर से इस कोर्स की फीस तय करने के लिए एफआरसी में आवेदन नहीं किया गया है। इस मामले में एफआरसी ने सेप्ट यूनिवर्सिटी को नोटिस जारी करके स्पष्टता मांगी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned