scriptलघु उद्योग भारती की दो और नई इकाइयां बनीं | Patrika News
अहमदाबाद

लघु उद्योग भारती की दो और नई इकाइयां बनीं

लघु उद्योगों को मजबूती देने को काम करनेवाले संगठन लघु उद्योग भारती गुजरात में भी अपनी मौजूदगी मजबूत बना रही है। इसके लिए नए सदस्यों को जोड़ा जा रहा है। साथ ही नई इकाइयों का गठन भी किया जा रहा है।

अहमदाबादJul 05, 2024 / 10:00 pm

Pushpendra Rajput

Small industries delegates

अहमदाबाद में लघु उद्योग भारती के सम्मेलन में पदाधिकारी।

लघु उद्योगों के संगठन लघु उद्योग भारती-गुजरात की दो और नई इकाइयां गुजरात व्यापारी महामंडल और साणंद का गठन किया गया है। अहमदाबाद के ओढ़व में इस संगठन का सम्मेलन हुआ, जिसमें 150 से ज्यादा उद्यमी मौजूद रहे।
सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर लघु उद्योग भारती के राष्ट्रीय अध्यक्ष घनश्याम ओझा, संगठन मंत्री प्रकाशचंद गुप्ता ने संगठन को मजबूत बनाने पर जोर दिया। विशेष अतिथि के तौर संगठन के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष बलदेव प्रजापति और गुजरात इकाई के पूर्व अध्यक्ष श्यामसुंदर सलुजा, कार्यकारी अध्यक्ष प्रकाश पटेल और महामंत्री ईश्वर सज्जन ने संगठन के उद्देश्य और गुजरात में उसकी स्थिति पर अपने विचार व्यक्त किए। लघु उद्योग भारती के अहमदाबाद जिला अध्यक्ष हरगोविंद सिंह राजपूत ने उपलब्धियों की जानकारी दी। सहमंत्री जीतूसिंह, गुजरात व्यापारी महामंडल के अध्यक्ष भूपेन्द्र पारेख, महामंडल के प्रबंध निदेशक उगमराज हुंडिया और निदेशक जब्बर सिंह मौजूद रहे।

Hindi News/ Ahmedabad / लघु उद्योग भारती की दो और नई इकाइयां बनीं

ट्रेंडिंग वीडियो