scriptADA : कर्मचारियों को मिली लाइब्रेरी की सुविधा | ADA commissioner inaugurated library | Patrika News

ADA : कर्मचारियों को मिली लाइब्रेरी की सुविधा

locationअजमेरPublished: Jul 03, 2019 10:39:06 am

Submitted by:

Preeti

अजमेर विकास प्राधिकरण के अधिकारी-कर्मचारी अब कामकाज के साथ ही पुस्तकों पत्र पत्रिकाओं के जरिए अपना ज्ञानवर्धन भी कर सकेंगे।

ADA commissioner inaugurated library

ADA : कर्मचारियों को मिली लाइब्रेरी की सुविधा

एडीए कमिश्नर ने किया लाइब्रेरी का उद्घाटन

अजमेर.अजमेर विकास प्राधिकरण के अधिकारी-कर्मचारी अब कामकाज के साथ ही पुस्तकों पत्र पत्रिकाओं के जरिए अपना ज्ञानवर्धन भी कर सकेंगे। इसके लिए प्राधिकरण में लाइब्रेरी की सुविधा उपलब्ध करवाई गई है। प्राधिकरण आयुक्त निशांत जैन ने मंगलवार को प्राधिकरण परिसर में कैंटीन के पास बने हॉल में लाइब्रेरी का उद्घाटन किया। यहां पत्र-पत्रिकाएं उपलब्ध करवाई गई है। प्राधिकरण कर्मचारी इस लाइब्रेरी में पुस्तकें भी दान कर सकेंगे।
आईकार्ड लगाकर काम करते नजर आए कर्मचारी
प्राधिकरण में कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए शुरु की गई आईकाई लगाकर काम करने की व्यवस्था मंगलवार को लागू हो गई। सभी कर्मचारी-अधिकारी आईकार्ड लगाकर काम करते नजर आए। आईकार्ड व्यवस्था को लेकर दिनभर प्राधिकरण में चर्चा का माहौल रहा।र्मचारी-अधिकारी आईकार्ड लगाकर काम करते नजर आए। आईकार्ड व्यवस्था को लेकर दिनभर प्राधिकरण में चर्चा का माहौल रहा।
Read More : नागरिक सेवा केन्द्र का अवलोकन

अजमेर. ले-आउट प्लान अप्रूवल सहित अन्य सेवाएं ऑन लाइन किए जाने के लिए अजमेर विकास प्राधिकरण ने सिंगल विंडों पर नागरिक सेवा केन्द्र की स्थापना की गई है। यहां ई-मित्र की सुविधा भी शुरु हो चुका है। अपने कार्य के लिए के लिए प्राधिकरण आने वाले आवेदक को नागरिक सेवा केन्द्र पर फॉर्म के साथ सम्पूर्ण जानकारी उपलब्ध होगी साथ ही यह भी जानकारी दी जाएगी कि कार्य कब तक होगा। मंगलवार को प्राधिकरण आयुक्त निशांत जैन ने नागरिक सेवा केन्द्र का अवलोकन किया।

ट्रेंडिंग वीडियो