scriptभाजपा पार्षदों की जयपुर में बाड़ाबंदी! | BJP councilors | Patrika News

भाजपा पार्षदों की जयपुर में बाड़ाबंदी!

locationअजमेरPublished: Feb 01, 2021 01:42:22 am

Submitted by:

CP

भाजपा के सभी नवनिर्वाचित पार्षदों को बसों से ले गए जयपुर, तीन दिन से अजमेर में बाड़ाबंदी में रहे थे प्रत्याशी

भाजपा पार्षदों की जयपुर में बाड़ाबंदी!

भाजपा पार्षदों की जयपुर में बाड़ाबंदी!

अजमेर. नगर निगम में महापौर एवं उप महापौर चुनाव तक भाजपा के नवनिर्वाचित पार्षदों की बाड़ाबंदी की गई है। पूर्व में तीन दिन तक अजमेर में होटल पैराडिजो में बाड़ाबंदी की गई लेकिन अब जीते हुए सभी पार्षदों को बाड़ाबंदी के लिए बसों के माध्यम से जयपुर ले जाया गया है। जयपुर में सांगानेर स्थित एक रिसोर्ट में सभी को एक साथ रखा जाएगा। यहां महापौर व उपमहापौर के लिए सभी की सहमति बनाकर महापौर पद का दावेदार घोषित व नामांकन करवाया जाएगा।
भाजपा के नगर निगम चुनाव प्रभारी एवं पूर्व मंत्री अरूण चतुर्वेदी के निर्देशन में संयोजन व्यवस्था के पदाधिकारियों की ओर से दो बसों से महिला व पुरुष पार्षदों को जयपुर ले जाया गया है। पूर्व महापौर धर्मेन्द्र गहलोत, उप महापौर संपत सांखला, डॉ. दीपक भाकर, शहर जिलाध्यक्ष डॉ. प्रियशील हाड़ा आदि भाजपा प्रत्याशियों को लेकर रवाना हुए हैं। होटल पैराडिजो में एक-एक पार्षद को गिनती कर तय सीटों पर बैठाया गया। बस रवाना होने से पूर्व उनकी उपस्थिति भी ली गई है। जबकि कुछ प्रत्याशी जो चुनाव हार गए हैं, उन्हें बाड़ाबंदी से बाहर कर घेर भेज दिया गया।
सोमवार को होंगे सत्र, महापौर के नाम पर होगा मंथन

प्रभारी चतुर्वेदी के अनुसार सभी नवनिर्वाचित पार्षदों से अनुसूचित जाति महिला के लिए आरक्षित महापौर पद के नामों पर चर्चा के साथ आमराय बनाई जाएगी। निर्वाचित सदस्यों की राय से आलाकमान को भी अवगत करवाया जाएगा। इसके बाद महापौर पद के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो