scriptपहले दोस्त को खूब पिलाई शराब,फिर बोतल से मौत के घाट उतारा | Drunken friend murdered under the influence of alcohol | Patrika News
अजमेर

पहले दोस्त को खूब पिलाई शराब,फिर बोतल से मौत के घाट उतारा

खेत पर उस समय वारदात की जब युवक अधिक नशे में चारपाई पर गिरा,शराब सेवन के बाद जो बोतल खाली हुई उसी से गले पर वार कर की हत्या,बाइक की मरम्मत के रुपए बकाया होने का था विवाद

अजमेरFeb 19, 2020 / 01:44 am

suresh bharti

पहले दोस्त को खूब पिलाई शराब,फिर बोतल से मौत के घाट उतारा

पहले दोस्त को खूब पिलाई शराब,फिर बोतल से मौत के घाट उतारा

ajmer अजमेर.

चंद पैसों की खातिर एक दोस्त ने ऐसा जुर्म कर दिया जो मित्रता के नाम कलंक है। बाइक मरम्मत के कुछ रुपए नही चुकाने पर दोनों के बीच दो माह से विवाद था। इस दौरान कहासुनी भी हुई। मारपीट के बाद यह मामला रंजिश में बदल गया।
अजमेर जिले के ब्यावर उपखंड स्थित जवाजा थाना क्षेत्र के ग्राम भूरिया खेड़ा खुर्द खातेला में पहले दोनों दोस्तों ने खेत पर शराब का सेवन किया। इस दौरान रुपए मांगने वाले युवक ने योजनाबद्ध तरीके से अपने दोस्त को जानबूझकर अधिक शराब पिलाई।
इसके चलते वह अचेत होकर चारपाई पर गिर गया। मौका मिलते ही आरोपी युवक ने जिस बोतल की शराब पी थी। इसी से दोस्त के गले पर वार कर हत्या कर दी। जवाजा थानाधिकाारी कंवरपालसिंह ने बताया कि मंगलवार को सोहनसिंह का शव खेत पर चारपाई पर पड़ा मिला।
पुलिस ने मौका मुआयना कर साक्ष्य उठाए। पुलिस ने भाई डाउसिंह की शिकायत पर हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया था।
शराब ठेके से मिला सुराग

खेत की मेड पर चारपाई पर सोहनसिंह का शव पड़ा होने की सूचना पर जवाजा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। चारपाई के पास ही एक शराब की खाली बोतल पड़ी हुई थी। इस पर पुलिस ने आस-पास के सरकारी ठेकों से जानकारी जुटाई।
इसमें सामने आया कि देवेन्द्रंिसह व सोहनसिंह सिंह को साथ में शराब ले जाते हुए देखा गया था। इसके आधार पर पुलिस ने देवेन्द्रसिंह से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया।

बोतल फोडक़र गले में घुसेड़ी
पुलिस पूछताछ में आरोपित देवेन्द्रसिंह ने कबूला कि मृतक सोहनसिंह से करीब दो माह से रंजिश चल रही थी। आरोपित देवेद्र सिंह ने मृतक सेाहन को जानबूझकर अधिक शराब पिलाकर अचेत कर दिया। इससे मृतक खेत पर रखी चारपाई पर गिर गया। इसका फायदा उठाकर आरोपित देवेन्द्र ने बोतल फोडक़र सोहन के गले में घुसेड़ दी। इससे खून के फव्वारे छूट गए। गले की नश भी कट गई।
यह रहे टीम में शामिल

हत्या के आरोपित को पकडऩे व वारदात का खुलासा करने में थानाधिकारी कंवरपाल सिह, सहायक उपनिरीक्षक ज्ञानदेव, कालूराम, रणजीत सिंह, नरेशकुमार, रामराज, सर्वेश्वर, भंवरलाल सहित अन्य शामिल रहे।

Home / Ajmer / पहले दोस्त को खूब पिलाई शराब,फिर बोतल से मौत के घाट उतारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो