script

तीर्थनगरी पुष्कर बन रही ड्रग्स का हब, पैर पसार है यहां नशे का कारोबार

locationअजमेरPublished: Nov 23, 2018 04:43:59 pm

Submitted by:

raktim tiwari

www.patrika.com/rajasthan

drug dealer in pushkar

drug dealer in pushkar

अजमेर.

पुष्कर धीरे-धीरे ड्रग्स का हब बन रहा है। यहां नशीला कारोबार पैर पसार चुका है। विधानसभा चुनाव के दौरान मुस्तैद पुलिस के हत्थे कुछ ड्रग्स तस्कर चढ़ गए। सिविल लाइन्स थाना पुलिस ने पंजाब के तीन युवकों को पकड़ा। पुलिस ने उनकी कार से मादक पदार्थ बरामद किया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्जकर गिरफ्तार कर लिया।
पकड़ा तलाशी के दौरान
थानाप्रभारी सुनील चारण ने बताया कि विधानसभा चुनाव के दौरान पुष्कर आने वाले लोगों की जांच जार है। सुरक्षा के लिहाज से पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह के आदेश पर नाकाबंदी की गई। नाकाबंदी में वाहनों की तलाशी में जयपुर की ओर से आई एक कार में पंजाब के तीन युवक सवार थे। तीनों युवकों को हिरासत में लेकर कार की तलाशी ली। जिसमें 335 ग्राम मादक पदार्थ डोडा पोस्त की टूकड़ी व चूरा बरामद किया। पुलिस ने पंजाब फिरोजपुर फतेहगढ़ निवासी गुरप्रीत सिंह, हरजसकरण सिंह और जगदेव सिंह को गिरफ्तार कर लिया।
पुष्कर आए थे युवक

थानाप्रभारी ने बताया कि तीनों युवक पुष्कर मेले में आए थे। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि उनसे बरामद मादक पदार्थ वे अपने इस्तेमाल के लिए लेकर आए थे। मालूम हो कि पुष्कर में पंजाब, हिमाचल प्रदेश, पश्चिम बंगाल, नेपाल, हरियाणा और अन्य प्रदेशों से मादक पदार्थ पहुंच रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो