script सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर किया देहशोषण | rajasthan ajmer, rape case, dargah thana ajmer | Patrika News

सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर किया देहशोषण

locationअजमेरPublished: Dec 26, 2023 06:23:56 am

Submitted by:

manish Singh

दरगाह थाने में पीडि़ता ने दर्ज करवाया मुकदमा, आरोपी की तलाश में जुटी है पुलिस

सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर किया देहशोषण
सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर किया देहशोषण,सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर किया देहशोषण,सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर किया देहशोषण

अजमेर. सोशल मीडिया पर लड़की बनकर दोस्ती गांठने, फिर असलियत बताकर शादी का झांसा देकर आरोपी ने ना केवल नाबालिग का देहशोषण किया बल्कि कैफे में देहशोषण का अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पीडि़ता की रिपोर्ट पर दरगाह थाना पुलिस ने मुकदमा दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।
पुलिस के अनुसार 17 वर्षीय पीडिता ने रिपोर्ट में बताया कि 4 साल पहले वह दसवीं कक्षा में थी तब सोशल मीडिया के एक प्लेटफार्म पर उसकी एक युवती से बातचीत शुरू हुई। दो माह बाद उसको पता चला की वह जिससे बात कर रही है वह लडकी न होकर लडका है लेकिन वह लड़की के नाम से मैसेज करता था। धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्रेम में तब्दील हो गई। उसने आरोपी के संबंध में परिजन को बताया तो परिजन ने अगस्त 2021 में सगाई कर दी। फिर दोनों बात करने लगे। आरोपी उसे नवम्बर 2021 में पड़ाव स्थित जूस सेंटर पर बुलाया। वह उसको झालरे के पास से बाइक पर ले गया। जूस पीने के बाद आरोपी उसे आनासागर झील के पास कैफे में ले गया। सगाई का हवाला देकर उसके साथ जबरदस्ती देहशोषण किया। इसके बाद आरोपी ने कई मर्तबा उसके साथ गलत काम किया।
बनाया अश्लील वीडियो
पीडि़ता ने बताया कि आरोपी ने उसको 13 मई 022 को अपने साथ आनासागर झील से आगे कैफे में लेकर गया। जहां गलत काम कर उसका अशलील वीडियो बना लिया। जब उसने परिवार वालों की ओर से शादी के लिए बोलने की बात कही तो आरोपी ने शादी से इनकार कर दिया। पुलिस शिकायत करने की बात पर आरोपी अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोपी ने उसको मरने के लिए मजबूर करने की धमकी दी। वह जब डरी सहमी रहने लगी तो परिजन ने कारण पूछा तो उसने सच बता दिया। मां के हौंसला देने पर पीडिता दरगाह थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत देने पहुंची।

ट्रेंडिंग वीडियो