scriptरिश्ता कलंकित: चाचा व उसके दो साथियों ने किया मासूम से सामूहिक बलात्कार | Relationship tarnished: Uncle and his two friends gang-raped an innocent girl | Patrika News
अजमेर

रिश्ता कलंकित: चाचा व उसके दो साथियों ने किया मासूम से सामूहिक बलात्कार

पीडि़ता के पांच माह का गर्भ, तबीयत बिगड़ने पर खुला मामला, रूपनगढ़ थाने में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज, पुलिस ने दो को लिया हिरासत में

अजमेरJul 04, 2024 / 01:48 am

manish Singh

रिश्ता कलंकित: चाचा व उसके दो साथियों ने किया मासूम से बलात्कार

रिश्ता कलंकित: चाचा व उसके दो साथियों ने किया मासूम से बलात्कार

अजमेर. रूपनगढ़ थाना क्षेत्र में रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है। चौदह साल की नाबालिग भतीजी को रिश्ते में चाचा और उसके दो साथियों ने गैंगरेप का शिकार बनाया। आरोपियों ने पीडि़ता को जान से मारने की धमकी दी थी। धमकी से घबराई पीडि़ता पांच माह तक चुप्पी साधे रही लेकिन उसकी तबीयत बिगड़ने पर परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे तो गर्भवती होने का पता चला। पुलिस ने परिजन की रिपोर्ट पर गैंगरेप का प्रकरण दर्ज किया है। पीडि़ता के अस्पताल में बयान दर्ज कराने के साथ मेडिकल कराया। पुलिस ने प्रकरण में त्वरित कार्रवाई कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। अनुसंधान पुलिस उप अधीक्षक (किशनगढ़ ग्रामीण) सत्यनारायण यादव कर रहे हैं।

पेट दर्द से खुला मामला

पड़ताल में सामने आया कि करीब तीन दिन पहले पीडि़ता ने परिजन को पेट दर्द की शिकायत की। परिजन उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां जांच के बाद चिकित्सक ने परिजन को बताया कि पीडि़ता 21 सप्ताह के गर्भ से है। पीडि़ता के परिजन यह सुनकर स्तब्ध रह गए। परिजन की पूछताछ में पीडिता ने रिश्ते में चाचा व उसके दो साथियों की पांच माह पहले की करतूत बयान की।

जान से मारने की दी धमकी

पीडिता ने परिजन को बताया आरोपियों ने वारदात के बाद घटना का जिक्र किसी से भी करने पर उसको व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपियों की धमकी के सामने वह चुप रही। इधर, परिजन ने भी बदनामी के डर से पहले तो चुप रहने का मन बना लिया लेकिन पीडिता की तबीयत बिगड़ने पर उसको अजमेर के अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। प्रकरण पुलिस तक पहुंचने पर परिजन ने रूपनगढ़ थाने में आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया।

इनका कहना है…

चौदह साल की नाबालिग से बलात्कार व उसके गर्भवती होने का मामला सामने आया है। पीडि़ता के परिजन की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया है। पीडि़ता के बयान व मेडिकल के बाद दो संदिग्धों को भी डिटेन किया गया है। प्रकरण में जल्द खुलासा किया जाएगा।

-दीपक कुमार शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(अजमेर ग्रामीण)

Hindi News/ Ajmer / रिश्ता कलंकित: चाचा व उसके दो साथियों ने किया मासूम से सामूहिक बलात्कार

ट्रेंडिंग वीडियो