scriptनिलंबित अधिकारी की जांच सौंपी कनिष्ठ अधिकारी को | The investigation of the suspended officer was handed over to the juni | Patrika News

निलंबित अधिकारी की जांच सौंपी कनिष्ठ अधिकारी को

locationअजमेरPublished: Aug 01, 2021 08:40:05 pm

Submitted by:

bhupendra singh

सीसीबी बैंक की महिला अधिकारियों से अभद्रता का मामला
जांच की निष्पक्षता पर उठे सवाल

ajmer

ajmer

अजमेर. अजमेर सैन्ट्रल को-ऑपरेटिव बैंक (सीसीबी) की महिला अधिकारियों से अभद्रता के मामले में निलम्बित किए वरिष्ठ प्रबन्धक विमलकांत माहेश्वरी की जांच में बैंक प्रबन्धन लापरवाही बरत रहा है। मामले की जांच माहेश्वरी से जूनियर अधिकारी को सौंपी जाने से जांच प्रक्रिया ही सवालिया हो गई है। बैंक की ओर से माहेश्वरी को 16 सीसीए की चार्जशीट जारी की गई है। आरोप-पत्र की जांच के लिए बैंक की नसीराबाद शाखा प्रबन्धक निवेदिता को जांच अधिकारी लगाया गया है। नवेदिता वरिष्ठता में विमलकांत महेश्वरी से कनिष्ठ हैं। इसे माहेश्वरी को मामले को उसी के पक्ष में रफा-दफा करने की मंशा से देखा जा रहा है।
पत्रिका ने उजागर किया था मामला

महिला अधिकारियों से माहेश्वरी की अभद्रता का मामला राजस्थान पत्रिका ने 5 जुलाई को उजागर किया था। इसके बाद माहेश्वरी ने बैंक प्रबंधन को जवाब प्रस्तुत किया। बैंक ने 13 जुलाई 2021 को ही कनिष्ठ अधिकारी को जांच अधिकारी नियुक्त कर सात दिन में रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए थे, लेकिन अब तक जांच पूरी नहीं हुई। (इस मामले में बैंक एमडी रेनू अग्रवाल से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया।)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो