scriptThe tears of the complainant spilled due to injustice | अपणायत से परिवादी के छलके आंसू | Patrika News

अपणायत से परिवादी के छलके आंसू

स्वागत कक्ष से थानों में बदले माहौल

अजमेर

Published: December 23, 2021 02:54:49 am

अजमेर. अक्सर पुलिस के कठोर व्यवहार से आहत होने की शिकायतें और चर्चा सुनने में आती हैं लेकिन अजमेर जिले के पुलिस थानों में बदले माहौल एवं स्वागत कक्ष में अपनाए गए व्यवहार एवं सत्कार से बुधवार सुबह परिवादी की आंखें झलक पड़ीं।
बुधवार सुबह सुनिल कुमार कोतवाली थाने पहुंचा तो यहां उप निरीक्षक तेजाराम चौधरी व स्टाफ पुलिस स्वागत कक्ष में मिले। सुनिल के दाखिल होते ही पुलिस अधिकारी का व्यवहार देख एकबारगी सुनिल कुमार चौंक गया लेकिन उसकी व्यथा सुनने के बाद पुलिस का व्यवहार देखकर उसकी आंखें छलक पड़ीं। उसने बताया कि वह रात को आगरा गेट सब्जी मंडी के पास से गुजर रहा था तभी उसका पर्स चोरी हो गया। पर्स में १० हजार की नकदी और उसका पैनकार्ड, आधार कार्ड, गाड़ी की आर.सी थी। काफी तलाश के बाद न पर्स मिला न दस्तावेज। थक हारकर वह सुबह कोतवाली थाने में रिपोर्ट करने पहुंचा।
अपणायत से परिवादी के छलके आंसू
अपणायत से परिवादी के छलके आंसू
व्यवहार से मिलती है राहत

सुनिल कुमार ने बताया कि परिवादी के साथ थाने में अच्छा व्यवहार किया जाए तो उसकी पीड़ा काफी हद तक कम हो सकती है। सदर कोतवाली थाने में उसके साथ परेशानी में माता-पिता की तरह व्यवहार किया। देशभर के पुलिस थाने में ऐसा व्यवहार हो तो हालात बदल जाएंगे।
लौटाया बैग और नकदी
अजमेर. बरेली एक्सप्रेस में सफर कर यात्री सोजत रोड निवासी अचलसिंह को ट्रेन में छूटे बैग पर आरपीएफ ने राहत पहुंचायी। निरीक्षक लक्ष्मण गौड़ ने बताया कि यात्री ने सोजत में उतरने के बाद बैग छूटने की याद आई। उसने तुरन्त हेल्पलाइन नम्बर १३९ पर कॉल सूचना दी। सूचना पर आरपीएफ ने बैग बरामद कर लिया। अचल सिंह के अजमेर पहुंचने पर बैग व उसमें रखी रकम २१ हजार लौटा दी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Sharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहदुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरानकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेश

बड़ी खबरें

RRB-NTPC Results: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले रेल मंत्री, रेलवे आपकी संपत्ति है, इसको संभालकर रखेंRepublic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर दिखी संस्कृति और नारी शक्ति की झलक, 7 राफेल, 17 जगुआर और मिग-29 ने दिखाया जलवानहीं चाहिए अवार्ड! इन्होंने ठुकरा दिया पद्म सम्मान, जानिए क्या है वजहजिनका नाम सुनते ही थर-थर कांपते थे आतंकी, जानें कौन थे शहीद ASI बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रRepublic Day 2022: 'अमृत महोत्सव' के आलोक में सशक्त बने भारतीय गणतंत्रUP Election 2022: यूपी में सात चरणों में कब-कब और कहाँ-कहाँ होने हैं चुनाव, देखिये पूरी लिस्टकोरोना ने राजस्थान में 21 लोगों की जान ली, 13 हजार नए रोगी मिलेUP Election 2022: यूपी में 3 मार्च को है छठवें चरण का चुनाव, 10 जिलों की 58 सीटों पर होगा मतदान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.