scriptअजमेर दरगाह गेस्ट हाउस में मृत मिला जायरीन, विश्राम स्थली में बस ड्राइवर की मौत | Zaireen found dead in Ajmer Dargah guest house | Patrika News

अजमेर दरगाह गेस्ट हाउस में मृत मिला जायरीन, विश्राम स्थली में बस ड्राइवर की मौत

locationअजमेरPublished: Oct 22, 2019 02:46:10 am

ajmer dargah news : ख्वाजा साहब की दरगाह के पास स्थित दरगाह कमेटी के गेस्ट हाउस के केबिन (छोटा कमरा) में सोमवार देर रात एक जायरीन मृत मिला। मृतक की पहचान महाराष्ट्र, मुंबई के कुर्ला निवासी अशफाक हुसैन (65) के रूप में हुई है। उधर कायड़ विश्राम स्थली में भी पश्चिम बंगाल से जायरीन को लेकर आए एक बस ड्राइवर की मौत हो गई।

अजमेर दरगाह गेस्ट हाउस में मृत मिला जायरीन, विश्राम स्थली में बस ड्राइवर की मौत

अजमेर दरगाह गेस्ट हाउस में मृत मिला जायरीन, विश्राम स्थली में बस ड्राइवर की मौत

अजमेर. ख्वाजा साहब की दरगाह (ajmer dargah) के पास स्थित दरगाह कमेटी के गेस्ट हाउस के केबिन (छोटा कमरा) में सोमवार देर रात एक जायरीन मृत मिला। मृतक की पहचान महाराष्ट्र, मुंबई के कुर्ला निवासी अशफाक हुसैन (65) के रूप में हुई है। उधर कायड़ विश्राम स्थली में भी पश्चिम बंगाल से जायरीन को लेकर आए एक बस ड्राइवर की मौत हो गई।
दरगाह कमेटी के गेस्ट हाउस में शव मिलने की सूचना पर दरगाह थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी मिलने पर एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई। प्रथमदृष्टया बीमारी से मौत होना बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि जायरीन अशफाक 11 अक्टूबर को अजमेर आया। वह यहां दरगाह गेस्ट हाउस के ई-ब्लॉक में स्थित केबिन में ठहरा। सोमवार रात दरगाह कमेटी के चपरासी को कबिन के बाहर बदबू आई। सूचना पर दरगाह कमेटी कर्मचारियों ने केबिन खोल कर देखा तो अशफाक मृत पड़ा था। इस पर पुलिस को सूचना दी गई।
READ MORE : अजमेर दरगाह में बदला जुमे की नमाज का समय

उधर कायड़ विश्राम स्थली में सोमवार देर रात पश्चिम बंगाल की एक बस में ड्राइवर इंद्रजीत सिंह सो रहा था। खलासी ने उसे उठाने की काफी कोशिश की लेकिन वह नहीं उठा। इस पर उसने दरगाह कमेटी को सूचना दी। सूचना पर सहायक नाजिम मोहम्मद आदिल मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने पर गेगल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ड्राइवर को एम्बुलैंस से जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सहायक नाजिम मोहम्मद आदिल के अनुसार ड्राइवर ने अत्यधिक शराब का सेवन कर रखा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो