scriptTV Actor Lilliput visit and media intraction in aligarh | चर्चित टीवी सीरियल देख भाई देख के ये कलाकार पहुंचे अलीगढ़ | Patrika News

चर्चित टीवी सीरियल देख भाई देख के ये कलाकार पहुंचे अलीगढ़

‘बंटी और बबली’, आन्टी नम्बर-1 और देख भाई देख जैसे सीरियल में काम कर चुके लिलीपुट अलीगढ़ में मीडिया से रूबरू हुए।

अलीगढ़

Published: March 07, 2018 01:30:39 pm

अलीगढ़। फिल्म ‘बंटी और बबली’, आन्टी नम्बर-1 सहित दर्जनों फिल्मों के अलावा सीरियल ‘देख भाई देख’ में अहम किरदार निभा चुके काॅमेडी एक्टर लिलीपुट उर्फ एमएम फारूकी का कहना है कि मेहनत कभी असफल नहीं होती। स्थानीय उद्योगपति और मित्र प्रदीप अग्रवाल मिल्कबार के पुत्र अमन की शादी में यहां आये फिल्म कलाकार लिलीपुट ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए अपने अनुभवों को साझा किया।
Liliput
Liliput
लिलीपुट ने कहा कि अन्य विद्याओं से कहीं अधिक मुश्किल काम है एक्टर बनना और सफल होना। इस बीच उन्होंने सिने व टीवी जगत में नवोदित कलाकारों की संभावनाओं और आधुनिक उपकरणों के प्रयोग को बड़ी बारीकी से रखा।
ताज महल देखकर लौटे लिलीपुट ने अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि ताजमहल देखने के बाद समझ में नहीं आ रहा कि शाहजहां की तारीफ करें या उन मजदूरों की जिन्होंने उसे बनाया। मुंबई से अपने साथी व स्क्रिप्ट राइटर राजीव अग्रवाल के साथ यहां आये वरिष्ठ सिने कलाकार लिलीपुट का अलीगढ़ कल्चरल क्लब तथा बाल कलाकार हिमाद्री धीरज, भूपेन्द्र सिंह आदि ने बुके भेंट कर स्वागत किया।
मिल्कबार रेस्टोरेंट पर पत्रकारों के सवालों का जबाव देते हुए लिलीपुट ने नवोदित कलाकारों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि जब उनके जैसी कदकाठी का व्यक्ति लिलीपुट बन सकता है तो, वह क्यों नहीं। कलाकार पैदा होते हैं, शौक में बना कलाकार अच्छा मुकाम हासिल नहीं कर पाता। गया (बिहार) में जन्में एमएम फारूकी उर्फ लिलीपुट ने बताया कि उन्हें कला के क्षेत्र में नसीरउद्दीन शाह से प्रेरणा मिली। कक्षा 6 से लेकर वह अब 68 वर्ष की उम्र में सिने व टीवी जगत के छुए व अनछुए पहलुओं से रूबरू हो चुके हैं। उनकी पहली फिल्म ‘रोमांस’ थी। जबकि फिल्म सागर, हुकूमत, चिंगारियां, आन्टी नम्बर-1 व बंटी और बबली प्रमुख रही हैं।
इस दौरान उन्होंने कला व अभिनय के क्षेत्र में कार्य कर रही संस्था अलीगढ़ कल्चरल क्लब व एएफटीवीआई के पदाधिकारियों को शुभकामनायें दीं। इस दौरान पंकज धीरज, आशीष अग्रवाल, विनय गौतम आदि मौजूद रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

तमिलनाडु में आएगा 1.25 लाख करोड़ रुपए का निवेश, सरकार ने 60 समझौता ज्ञापनों पर हस्ताक्षर किएआंध्र प्रदेश में पीएम की सुरक्षा में चूक, हेलिकॉप्टर के उड़ान भरते ही छोड़े काले गुब्बारेउज्जैन जा सकती है मेट्रो, 14 सौ करोड़ में बनेगा ट्रेक और स्टेशनउदयपुर कांड: धर्मगुरुओं ने कहा- कट्टरता ने मानव को दानव बना दिया, ऐसे लोगों का करें बहिष्कारIND vs ENG, 5th Test Match Day 4 Live Scorecard: चौथे दिन चायकाल के बाद इंग्लैंड दूसरी पारी में 1 विकेट के नुकसान पर 107 रनों परmp nikay chunav 2022: मध्यप्रदेश में 'आप' की सियासी एंट्री का रूटमैप तैयार, केजरीवाल ने फूंकी जानअगले 48 घंटे में छत्तीसगढ़ में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग का अलर्टहोटल की महिला कार्मिक के साथ सामूहिक बलात्कार मामले में पुलिस के हत्थे चढ़े ये आरोपी...
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.