scriptAtiq Ahmed: उम्रभर सलाखों के पीछे रहेगा अतीक, कभी मंच से कहा था- अल्लाह ने मेरी लाठी में बहुत जान दी है | Atiq Ahmed Gets Life Imprisonment in Umesh Pal Kidnapping Old Comment | Patrika News
प्रयागराज

Atiq Ahmed: उम्रभर सलाखों के पीछे रहेगा अतीक, कभी मंच से कहा था- अल्लाह ने मेरी लाठी में बहुत जान दी है

Atiq Ahmed gets life Imprisonment: अतीक अहमद को उमेश पाल के अपहरण केस में कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है।

प्रयागराजMar 28, 2023 / 04:45 pm

Rizwan Pundeer

Atiq Ahmed

अतीक अहमद की लंबे समय तक प्रयागराज की राजनीति में तूती बोलती रही है

उमेश पाल अपहरण केस में पूर्व सांसद अतीक अहमद को प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। अतीक कोर्ट में काफी कमजोर और पुलिसकर्मियों का सहारा लेकर चतलता दिखा। एक समय ऐसा भी था जब अतीक मंच से शेखी बंघारते हुए कहता था- मेरी लाठी में बहुत जान है।

इमरान के स्वागत कार्यक्रम में बंघारी थी अतीक ने शेखी
अखिलेश यादव की सरकार में प्रतापगढ़ के रहने वाले शायर और मौजूदा समय में कांग्रेस के एमपी इमरान प्रतापगढ़ी को यश भारती सम्मान मिला था। इसके बाद मई, 2016 में रानीगंज में उनके स्वागत में एक कार्यक्रम किया गया था। इस कार्यक्रम में उस वक्त के मंत्री कमाल अख्तर और पूर्व सांसद अतीक अहमद भी पहुंचे थे।

”अल्लाह ने लाठी में ताकत दी, बस ना पढ़ पाने का दुख होता है”
अतीक ने इसके बाद कहा था कि मुझे ऊपरवाले का लाख-लाख शुक्र है कि उसने इज्जत और शोहरत दी। कई बार विधायक और एमपी रहा। मेरी लाठी में भी अल्लाह ने बहुत ताकत दी है। इस पर मंच पर मौजूद लोग और सभा में आए लोग भी हंसे थे।

Home / Prayagraj / Atiq Ahmed: उम्रभर सलाखों के पीछे रहेगा अतीक, कभी मंच से कहा था- अल्लाह ने मेरी लाठी में बहुत जान दी है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो