script बमबाज गुड्डू मुस्लिम और शूटर साबिर का मकान कुर्क, उमेश पाल हत्याकांड में पांच लाख था इनामी | Guddu Muslim and shooter Sabir house confiscated in Umesh Pal murder | Patrika News

बमबाज गुड्डू मुस्लिम और शूटर साबिर का मकान कुर्क, उमेश पाल हत्याकांड में पांच लाख था इनामी

locationप्रयागराजPublished: Dec 02, 2023 06:36:06 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में आज यानी शनिवार को फरार बमबाज गुड्डू मुस्लिम व शूटर साबिर का घर पुलिस के द्वारा कुर्क किया गया।

bambaj_guddu_muslim.jpg
Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में आज यानी शनिवार को फरार बमबाज गुड्डू मुस्लिम व शूटर साबिर का घर पुलिस के द्वारा कुर्क किया गया। मामले में पिछले नौ महीने से फरार गुड्डू मुस्लिम के चकनिरातुल, वहीं शूटर साबिर के मरियाडीह गांव स्थित घर को मुनादी कराने के बाद कुर्क कर दिया गया। अब खबर यह भी सामने आ रही है कि जल्द ही मामले में फरार चल रही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन समेत चार अन्य आरोपियों के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।
8 अगस्त को पुलिस ने चस्पा की नोटिस
आज दोपहर करीब 3:30 बजे धूमनगंज एसीपी वरुण कुमार पुलिस फोर्स लेकर बमबाज गुड्डू मुस्लिम के घर पहुंचे। बता दें, गुड्डू मुस्लिम के घर को को पीडीए अवैध निर्माण के रूप में पहले ही चिह्नित कर सीज कर चुका है। आज मौके पर पहुँचने के बाद पुलिस ने पहले मुनादी कराई। इसके बाद मकान कुर्क कर दिया। मुनादी के दौरान पुलिस ने बताया कि कोर्ट के आदेश के बाद भी गुड्डू मुस्लिम पेश नहीं हुआ, ऐसे में उसका घर कुर्क किया जा रहा है। चकनिरातुल में कुर्की किए जाने के बाद पुलिस शूटर साबिर के गांव पहुंची, जो पूरामुफ्ती में मरियाडीह में स्थित है। मौके पर पहुँचने के बाद मुनादी कराकर साबिर के घर को भी कुर्क कर दिया गया। बता दें, उमेश पाल की हत्या के बाद से ही दोनों के घरों में ताला बंद है। बीते 8 अगस्त को पुलिस ने दोनों मकानों पर कुर्की की नोटिस चस्पा की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो