scriptमहंत राजूदास ने किया कंडक्‍टर हरिकेश की मौत का दावा, पुलिस ने बताया जिंदा, जानिए क्या है पूरा सच! | Injured conductor Harikesh Vishwakarma dies during treatment prayagraj | Patrika News
प्रयागराज

महंत राजूदास ने किया कंडक्‍टर हरिकेश की मौत का दावा, पुलिस ने बताया जिंदा, जानिए क्या है पूरा सच!

Prayagraj news: प्रयागराज में एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने इस्लाम के अपमान करने पर सिटी ई-बस के कंडक्टर के गर्दन पर चापड़ से हमला कर दिया। अब कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा को लेकर दो दावे किए जा रहे हैं।

प्रयागराजNov 25, 2023 / 06:01 pm

Aniket Gupta

conductor_harikesh_vishwakarma_.jpg
Prayagraj News: फाफामऊ से रेमंड करछना जाने वाली इलेक्ट्रॉनिक बस में मौजूद इंजीनियरिंग का छात्र लारेब हाशमी निवासी सोरांव ने कॉलेज के सामने किसी बात को लेकर कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा निवासी सरायममरेज और चालक पर अचानक चापड़ से बस में ही हमला कर दिया। अब इस मामले में हनुमानगढ़ी अयोध्या के महंत राजू दास ने कंडक्टर की मौत का दावा किया है। इस दावे को लेकर प्रयागराज पुलिस कमिश्नरेट ने नोटिस जारी करते हुए इसे गलत बताया है
क्या है पूरा मामला?
कल घटना के बाद औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि सिटी बस में कंडक्टर और चालक पर हमले की सूचना के तत्काल बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया। कंडक्टर की गर्दन और हाथ में गंभीर चोटे आई हैं। वहीं मामले की जानकारी होते ही सिटी बस के अन्य चालक और कंडक्टर हड़ताल पर चले गए साथ ही खूब नारेबाजी की।
https://twitter.com/rajudasji99/status/1728353725217902627?ref_src=twsrc%5Etfw
किराये को लेकर पहले भी हो चुका था विवाद
पुलिस का कहना है कि पूर्व भी छात्र व कंडक्टर के बीच किराए को लेकर विवाद हुआ था। यही कारण है कि उसने बैग में चापड रखा था और शुक्रवार को हुए विवाद के बाद चालक और परिचालक पर हमला कर दिया।
https://twitter.com/rajudasji99/status/1728361508239785988?ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस ने आरोपी को मारी गोली
प्रयागराज के औधोगिक थाना क्षेत्र चांडी गांव के समीप बंदरगाह के निकट पुलिस मुठभेड़ में भागने की कोशिश करने वाले अपराधी छात्र लारेब हाशमी को पुलिस ने गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। शुक्रवार की सुबह ही आरोपी छात्र ने बस कंडक्टर व चालक पर चापड़ से हमला कर दिया था। पुलिस द्वारा निशानदेही पर हथियार बरामद करने ले जाया गया था। वहीं पर उसने पिस्टल छुपा रखा था। छात्र ने इस पिस्टल से पुलिस पर हमला कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने उसे गोली मार दी।
msg5960542447-57876.jpg
दावे को लेकर पुलिस ने जारी किया नोटिस
प्रयागराज पुलिस कमिश्नरेट ने नोटिस जारी करते हुए इस दावे का खंडन किया। जारी नोटिस में पुलिस ने लिखा, सोशल मीडिया पर उक्त बस कंडक्टर की मृत्यु की ख़बरें चल रही हैं, जो गलत है। उक्त कंडक्टर का इलाज SRN अस्पताल में चल रहा है।
https://youtu.be/O4zc0nxA5Lo

Hindi News/ Prayagraj / महंत राजूदास ने किया कंडक्‍टर हरिकेश की मौत का दावा, पुलिस ने बताया जिंदा, जानिए क्या है पूरा सच!

ट्रेंडिंग वीडियो