scriptआधी रात दो पक्षों में जमकर गोलीबारी ,सतीश पासी की हालत गंभीर तीन आरोपी हिरासत में | One injured in firing between two sides in Prayagraj | Patrika News

आधी रात दो पक्षों में जमकर गोलीबारी ,सतीश पासी की हालत गंभीर तीन आरोपी हिरासत में

locationप्रयागराजPublished: Oct 29, 2019 10:14:02 am

आरोपियों को स्थानीय लोगों ने घेर कर पकड़ा

One injured in firing between two sides in Prayagraj

आधी रात दो पक्षों में जमकर गोलीबारी ,सतीश पासी की हालत गंभीर तीन आरोपी हिरासत में

प्रयागराज। कर्नलगंज थाना अंतर्गत देर रात ढरहरिया इलाके में एक बार फिर ताबड़तोड़ गोलियां चली। जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। जबकि तीन अन्य को भी छर्रे लगे हैं। घटना के बाद से ही ढरहरिया इलाके में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात कर दी गई है। देर रात से ही इलाके में गस्त जारी है।

कर्नलगंज इंस्पेक्टर अरुण त्यागी से मिली जानकारी के मुताबिक ढरहरिया इलाके में दो पक्षों में गोलीबारी हुई। जिसमें एक पक्ष के एक युवक को हाथ व पैर में गोली लगी है। घायलावस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि दूसरे पक्ष के तीन लोगों को भी गोली के छर्रे लगे हैं। सभी घायलों का इलाज कराया गया है।

इसे भी पढ़े –आधी रात बिजली विभाग के दफ्तर में लगी भीषण आग ,दूसरी मंजिल पर सब कुछ जल कर ख़ाक

कर्नलगंज इंस्पेक्टर के मुताबिक यह दोनों पक्ष बक्शी बांध सब्जी मंडी में दुकान लगाते हैं। दोनों सब्जी के बड़े व्यवसाई हैं। दुकान को लगाने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा है।इंस्पेक्टर के मुताबिक देर रात लगभग एक बजे पुल्लु सतीश पासी से अमन भारतीय ,गोलू भारतीय, ऋषभ भारतीय का विवाद हो गया।जिसमें पुल्लू भारतीय पर इन लोगों ने पुलिस पर गोलियां बरसा दी ।गोली चलने की आवाज पर आसपास के लोग इकट्ठे हुए और घेरकर तीनों को पकड़ लिया ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक इन्हे भी छर्रे लगे हैं।

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों पक्षों में काफी पहले से विवाद चल रहा है। जिसको लेकर आज दोनों पक्ष एक बार फिर आमने.सामने हुए। जिसमें दोनों में टकराव शुरू हुआ। इस दौरान फायरिंग हुई जिसमें एक पक्ष के एक युवक को गोली लगी है। जबकि दूसरे पक्ष के तीन युवकों को भी चोट आई है। उन्हें भर्ती कराकर के हिरासत में लिया गया है। घटना की पड़ताल की जा रही है जो लोग भी दोषी होंगे उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो